scriptBSNL ने अपने कुछ प्लान्स में किया बदलाव, अब पहले से ज्यादा मिलेगा डाटा | BSNL has made changes in some of its plans | Patrika News

BSNL ने अपने कुछ प्लान्स में किया बदलाव, अब पहले से ज्यादा मिलेगा डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2018 03:32:58 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस बदलाव से अब यूजर्स को इन प्लान्स में पहले से ज्यादा डाटा का फायदा मिलेगा।

bsnl

BSNL ने अपने कुछ प्लान्स में किया बदलाव, अब पहले से ज्यादा मिलेगा डाटा

नई दिल्ली: Reliance Jio की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने कुछ प्लान में बदलाव किया है। कंपनी ने अपने प्लान्स को रिवाइज कर यूजर्स के लिए पहले से ज्यादा आकर्षित बना दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी ने अपने FTTH ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किया है। रिवाइज किए गए यह प्लान फिलहाल सिर्फ चेन्नई के यूजर्स के लिए ही उपलब्ध हैं। इस बदलाव से अब यूजर्स को इन प्लान्स में पहले से ज्यादा डाटा का फायदा मिलेगा।
यह भी पढ़ें

मात्र 4,299 रुपये में मिल रहा 25,990 रुपये वाला Vivo V11 Pro स्मार्टफोन, जानें अन्य ऑफर्स

कंपनी ने अपने 1,299 रुपये वाले प्लान में भी रिवाइज किया है। इस प्लान में यूजर्स को 100 एमबीपीएस डाउनलिंक स्पीड मिलता है। वहीं, FUP लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 2 एमबीपीएस हो जाती है। इस प्लान में भी यूजर्स को पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।
यह भी पढ़ें

Apple ने लगाया ग्राहकों को चूना, पहले से छोटी बैटरी के साथ पेश किया नया iPhone XS

कंपनी के 1,699 रुपये वाले फाइब्रो कॉम्बो प्लान में यूजर्स को 1.1 टीबी FUP डाटा और 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy J4 Plus और Galaxy J6 Plus स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स

बीएसएनएल के 2,999 रुपये वाले फाइब्रो कॉम्बो प्लान में बदलाव किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को अब 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 2 टीबी के मंथली एफयूपी डाटा लिमिट मिलता है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को 1 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ एक मुफ्त ई-मेल एड्रेस भी मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो