scriptBSNL ने Foreigner प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1GB डाटा का फायदा | BSNL launched foreigner plan at rupees 389 | Patrika News
गैजेट

BSNL ने Foreigner प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1GB डाटा का फायदा

इस प्लान में 30 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा रोजाना 1GB डाटा
इस प्लान को तमिल नाडु और चेन्नई सर्किल के लिए पेश किया गया है
BSNL के ग्राहकों के लिए यह प्लान कल से उपलब्ध होगा

 

नई दिल्लीMay 29, 2019 / 02:08 pm

Vishal Upadhayay

bsnl

BSNL ने 389 रुपये का Foreigner प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1GB डाटा का फायदा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) ने अपना फॉरनर प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 389 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा की सुविधा मिलेगी। वहीं, डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 40Kbps की स्पीड पर इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएल भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैैधता 30 दिनों की है।

यह भी पढ़ें

गर्मी से मिलेगी राहत, सरकार बेचेगी 20% सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

कंपनी के इस प्लान को फिलहाल सिर्फ तमिल नाडु और चेन्नई सर्किल के ग्राहक के लिए ही उपलब्ध कराया गया है। बीएसएनएल के इस फॉरनर प्लान को 28 मई यानी आज से एक्टिव कर दिया गया है। लेकिन कंपनी के ग्राहकों के लिए यह प्लान कल से उपलब्ध होगा। बता दें बीएसएनएल अपनी VoLTE सर्विस पर भी तेजी से काम कर रही है। इस सर्विस को गुजरात में शुरु किया गया था और गांधीधाम और अंजार में मौजूदा 4G सब्सक्राइबर को VoLTE की नोटिफिकेशंस मिल रही है और इसे जल्द ही पूरे गुजरात सर्किल में उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Tata Sky ने 49 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ 4 नए पैक किए पेश, यहां जानें सबकुछ

इसी सप्ताह कंपनी ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए BSNL My Offer फीचर्स पेश किया है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने सर्कल के मुताबिक बेस्ट स्पेशल टैरिफ वाउचर के बार में आसानी से जान जाएंगे। इसके लिए बस यूजर्स को *121# नंबर डायल करना होगा। कंपनी की माने तो यह ऑफर रिटेलर्स के पास भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि यूजर्स अगर स्पेशल STV प्लान्स की अधिक जानकारी पाना चाहते हैं तो वह *121*# नंबर पर डायल कर सकते हैं।

Home / Gadgets / BSNL ने Foreigner प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 1GB डाटा का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो