scriptयूजर्स की चांदी! BSNL के अपग्रेडेड प्लान पर अब मिलेगा 1,100GB डाटा | bsnl new data plan | Patrika News

यूजर्स की चांदी! BSNL के अपग्रेडेड प्लान पर अब मिलेगा 1,100GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2018 04:28:41 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Reliance Jio के गीगा फाइबर को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड किया है।

bsnl

यूजर्स की चांदी! BSNL के अपग्रेडेड प्लान पर अब मिलेगा 1,100GB डाटा

नई दिल्ली: Reliance Jio के गीगा फाइबर को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान को अपग्रेड किया है। फिलहाल कंपनी ने इस अपग्रेड प्लान को सिर्फ चेन्नई में पेश किया है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस अपग्रेड प्लान को अन्य शहरों में भी लाया जाएगा।
BBG कॉम्बो ULD 875 रुपये वाले प्लान में अब यूजर्स को 20mbps की स्पीड से इंटरनेट दिया जाता है, जो पहले 10mbps के साथ दिया जाता था। ये प्लान 800GB एफयूपी डेटा के साथ आता है। इसकी वैधता खत्म होने के बाद डाउनलोड स्पीड 2mbps कर दी जाएगी। इसमें डाउनलोड और अपलोड पर कोई कैप नहीं लगेगा। इस प्लान के तहत देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटिड वॉयस कॉल कर सकते हैं और 2GB तक के ईमेल स्टोरेज भी कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

डुअल कैमरे के साथ Realme 2 भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे बेहतरीन फीचर्स

BBG कॉम्बो ULD 1,199 रुपये वाले प्लान में 20mbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलती है और यूजर्स को 1,100 GB एफयूपी डेटा मिलता है। डेटा खत्म हो जाने पर इंटरनेट की स्पीड 2mbps तक कम हो जाएगी। इस प्लान के तहत भी देश के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटिड वॉइस कॉल कर सकते हैं।
BBG कॉम्बो ULD 1,025 रुपये वाले प्लान में अब इंटरनेट की स्पीड 20mbps है और इसमें 900GB एफयूपी डेटा मिलता है। डेटा खत्म हो जाने के बाद नेट की स्पीड 2mbps हो जाती है। इस प्लान में भी देश के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटिड वॉइस कॉल कर सकते हैं।
BBG कॉम्बो ULD 1,091 रुपये वाले प्लान में कंपनी 20mbps की स्पीड के साथ 1000GB एफयूपी डेटा देता है। इस प्लान में भी देश के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटिड वॉयस कॉल कर सकते हैं। इसमें भी बार एफयूपी की लिमिट समाप्त हो जाने पर नेट की स्पीड 2mbps हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो