scriptBSNL recharge plan offers 84 days validity 3GB data unlimited calling | 108 रुपये से कम में मिलेगी 84 दिन की वैधता, 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, इसके आगे Jio-Airtel के प्लान्स भी हैं Fail | Patrika News

108 रुपये से कम में मिलेगी 84 दिन की वैधता, 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, इसके आगे Jio-Airtel के प्लान्स भी हैं Fail

BSNL भारतीय टेलीकॉम बाजार में अपना दबदबा बनाने की पूरी कोशिश कर रहा है। इसके लिए कंपनी कई सारे रिचार्ज प्लान्स उतार चुकी है, जिनकी कीमत कम है और इनमें उम्मीद से ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग जैसी सेवाएं दी जा रही हैं। आज हम यहां आपको कंपनी के एक शानदार प्रीपेड प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी।

नई दिल्ली

Published: February 23, 2022 10:44:29 am

पिछले साल प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) की कीमत बढ़ने से सबसे ज्यादा फायदा बीएसएनएल (BSNL) को हुआ है। कंपनी के यूजरबेस में तेजी से वृद्धि हुई है। कंपनी अब भी ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ने के लिए किफायती प्रीपेड प्लान्स में उम्मीद से ज्यादा डेटा, फ्री कॉलिंग और लंबी समय सीमा ऑफर ऑफर कर रही है। आज हम इस खबर में आपको बीएसएनएल के ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिसकी कीमत कम है और आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 80 दिन से अधिक वैधता मिलेगी।

bsnl.jpg
BSNL


bsnl का 106 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

बीएसएनएल का यह शानदार रिचार्ज प्लान है। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। यानी कि आपको तीन महीने तक रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। इसमें कुल 3GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा प्लान में 60 दिनों के लिए BSNL Tunes की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। हालांकि, इस प्रीपेड प्लान में SMS की सुविधा नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर Block करने वाले यूजर को भेजना चाहते हैं मैसेज, अपनाएं ये सीक्रेट ट्रिक

Jio और Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स को मिलेगी टक्कर:

जियो का 119 रुपये वाला प्लान: जियो के इस प्लान की वैधता 14 दिन की है। इसमें उपभोक्ताओं को रोज 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में जियो के ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: Smartphone में बार-बार आने वाले नोटिफिकेशन्स ने कर दिया है परेशान, ऐसे करें ब्लॉक

एयरटेल का 155 रुपये वाला प्लान: एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 100 एसएमएस के साथ कुल 1 जीबी डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा प्लान में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

BSNL से जुड़े 10 लाख यूजर्स:

आपको बता दें कि दिसंबर 2021 में बीएसएनएल ने अपने किफायती प्रीपेड प्लान्स के दम पर 10 लाख से अधिक नए यूजर्स को जोड़ा था। वहीं, इस दौरान जियो ने 12.9 मिलियन और वोडाफोन आइडिया ने 1.9 मिलियन यूजर्स को खो दिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.