scriptइस नए ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा Smart Tv, 300Mbps की स्पीड और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, जानिए कीमत | Excitel launched new broadband-plan at rs 999 and get free TV and ott-benefit | Patrika News
गैजेट

इस नए ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा Smart Tv, 300Mbps की स्पीड और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, जानिए कीमत

Excitel: इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्साइटल (Excitel) ने अपने नया ‘Smart TV with Smart Wi-Fi’ ना से नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत नए ग्राहकों (सब्सक्राइबर्स) को 32 इंच का Smart Tv दिया जाएगा…

नई दिल्लीApr 09, 2023 / 10:38 am

Bani Kalra

excitel.jpg

Excitel

Excitel Plan: अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक नया ब्रॉडबैंड प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एक्साइटल (Excitel) ने अपने नया ‘Smart TV with Smart Wi-Fi’ ना से नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत नए ग्राहकों (सब्सक्राइबर्स) को 32 इंच का Smart Tv दिया जाएगा, इतना ही नहीं इस प्लान में 300Mbps की स्पीड से डेटा भी मिलेगा, साथ ही OTT ऐप के फ्री सब्सक्रिप्शन और लाइव टीवी चैनल का भी एक्सेस मिलेगा। एक्साइटल का नया ब्रॉडबैंड प्लान दिल्ली एनसीआर सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में इस प्लान को देश के अन्य सर्किल में रोलआउट करेगी।



नए सब्सक्राइबर्स को मिलेगा Smart TV:

कंपनी (Excitel) के मुताबिक, नये Smart TV with Smart Wi-Fi को एक वार्षिक प्लान के तहत लाया गया है , जिसे 999 रुपये हर महीने की कोस्ट पर खरीदा जा सकता है। खास बात यह है कि नए सब्सक्राइबर्स को प्लान खरीदने पर 32 इंच का स्मार्ट टीवी मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो यह टीवी Android 9 ओएस पर काम करता है। इसमें HD डिस्प्ले दिया है साथ ही बेहतर साउंड के लिए 10W के 2 स्पीकर, HDMI, USB, AV Port, 512MB RAM और 4GB स्टोरेज जैसे फीचर मिलते हैं। यानी फीचर्स के हिसाब से टीवी अच्छा है, लेकिन यह किस ब्रांड का होगा इसी जानकारी नहीं है।



नए ब्रॉडबैंड प्लान के फीचर्स:

Excitel के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो इसमें 300Mbps की स्पीड से डेटा दिया जा रहा है। साथ ही Alt Balaji, Hungama Play, Hungama Music, Shemaroo, Epic On और Playbox TV ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। कंपनी ने बताया कि हम यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट और हसल-फ्री एंटरटेनमेंट प्रदान करना चाहते हैं। नया ब्रॉडबैंड प्लान दिल्ली एनसीआर सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में इस प्लान को देश के अन्य सर्किल में रोलआउट करेगी।

यह भी पढ़ें

सिर्फ 7799 में POCO का नया स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च

Home / Gadgets / इस नए ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा Smart Tv, 300Mbps की स्पीड और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, जानिए कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो