script1999 रुपये की शुरूआती कीमत में Fire-Boltt ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, इनमें मिलेंगे सेहत से जुड़े कई अच्छे फीचर्स | Fire-Boltt launched Dynamite and Ninja Calling Pro Smartwatch price st | Patrika News
गैजेट

1999 रुपये की शुरूआती कीमत में Fire-Boltt ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, इनमें मिलेंगे सेहत से जुड़े कई अच्छे फीचर्स

 
स्मार्टवॉच कंपनी Fire-Boltt ने अपनी दो नई शानदार स्मार्टवॉच- Dynamite और Ninja Calling Pro के लॉन्च किया है। दोनों टाइमपीस बड़े एचडी डिस्प्ले, ट्रेंडी डिजाइन और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आते हैं। इन दोनों वाच का डिजाइन प्रीमियम है। समय दिखाने के साथ-साथ ये दोनों आपकी सेहत का भी रखने में मदद करती हैं। आइये जानते हैं इन कीमत और फीचर्स के बारे में..

नई दिल्लीAug 30, 2022 / 05:37 pm

Bani Kalra

watch.jpg

 

कीमत और उपलब्धता


Fire-Boltt Dynamite के फीचर्स

Fire-Bolt के घर की इस स्मार्टवॉच को आपको बड़ा और बेहतर स्टाइल देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। विशाल 1.81 इंच का एचडी डिस्प्ले और सबसे अधिक वॉच फेस के साथ, फायर-बोल्ट डायनामाइट उपयोगकर्ताओं को अब तक का सबसे अच्छा स्क्रीन अनुभव प्रदान करता है। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर और वॉटर रिमाइंडर जैसे कई स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है। घड़ी आपको डायल पैड के साथ अपने हाल के कॉल लॉग तक पहुंचने में सक्षम बनाती है और संपर्क बचत को सक्षम बनाती है।

स्मार्टवॉच में शक्तिशाली फास्ट चार्जिंग भी है, जो आपको केवल 10 मिनट के लिए चार्जर में प्लग करने के बाद 24 घंटे के लिए घड़ी का उपयोग करने की अनुमति देता है। एक बार फुल चार्ज होने पर, डायनामाइट सामान्य मोड में 5-8 दिनों का बैटरी प्लेटाइम और स्टैंडबाय मोड में 10 दिनों का समय प्रदान करता है। इसके अलावा, IP68 वाटर-रेसिस्टेंट डायनामाइट 123 स्पोर्ट्स मोड से भरा हुआ है जो आपको SPO2, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटर के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग सुनिश्चित करते हुए अपने सभी फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने देता है।

यह भी पढ़ें: फिल्मों के साथ क्रिकेट का मज़ा बढ़ाने आये Xiaomi के तीन बिग साइज़ सस्ते स्मार्ट टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स


Ninja Calling Pro के फीचर्स

फायर-बोल्ट की फ्लैगशिप निंजा सीरीज का सबसे नया एडिशन निंजा कॉलिंग प्रो कई इनोवेटिव फीचर्स के साथ आता है। बड़े 1.69 इंच का अत्याधुनिक एचडी डिस्प्ले के अलावा, ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच एक अंतर्निहित एआई वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है, जिसके साथ आप बस टैप कर सकते हैं, टाइमपीस से बात कर सकते हैं और अपनी आवाज की सुविधा के साथ काम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप निंजा कॉलिंग प्रो को संगीत चलाने या सुबह के लिए अलार्म सेट करने का निर्देश दे सकते हैं। और अगर आप बोर हो रहे हैं, तो विभिन्न इनबिल्ट गेम्स में से किसी एक को चुनने के लिए बस डायल पर टैप करें।
120 स्पोर्ट्स मोड के साथ, फायर बोल्ट निंजा कॉलिंग प्रो आपको सभी फिटनेस लक्ष्यों को कुचलने में मदद करेगा, जबकि यह एसपीओ 2 स्तरों और हृदय गति पर भी नज़र रखता है ताकि आपको स्वस्थ जीवन जीने में मदद मिल सके। यह पानी के छींटों को रोकने के लिए और भी तैयार है, इसलिए इसके IP67 वाटर-रेसिस्टेंस फीचर से पानी को परेशान न करें।

Home / Gadgets / 1999 रुपये की शुरूआती कीमत में Fire-Boltt ने लॉन्च की दो नई स्मार्टवॉच, इनमें मिलेंगे सेहत से जुड़े कई अच्छे फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो