सस्ते में खरीदना चाहते हैं स्मार्टफोन, लैपटॉप या अन्य प्रोडक्ट तो ऐसे पा सकते हैं 80% तक डिस्काउंट, सेल का अंतिम दिन

  • ई—कॉर्मस वेबसाइट्स Flipkart और Amazon पर चल रही है सेल।
  • प्रोडक्ट्स पर दिया जा रहा 50 फीसदी से लेकर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट।
  • यहां जानिए कौन—से प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट पा सकते हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 03 Dec 2020, 12:58 PM IST

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स समय-समय पर यूजर्स के लिए सेल का आयोजन करती रहती हैं। Flipkart और Amazon पर अभी यूजर्स के लिए सेल चल रही है। सेल के दौरान सभी प्रोडक्ट्स पर अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। Flipkart की फ्लिपस्टार्ट डेज (Flipstart Days) सेल और Amazon Wow Salary Days सेल का आज अंतिम दिन है।

बता दें कि Flipstart Days सेल हर महीने की 1,2 और 3 तारीख को आयोजित की जाएगी। वहीं Amazon Wow Salary Days का आयोजन भी 3 दिसंबर तक ही है। ऐसे में अगर आप भी कोई प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो आज इन दोनों ई—कॉमर्स वेबसाइट्स की सेल में अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं

50 फीसदी से लेकर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट
बता दें कि Flipkart की Flipstart सेल और Amazon की Wow Salary Days सेल में कस्टमर्स को हर प्रोडक्ट पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Flipstart सेल में इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज से लेकर कई तरह के प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। वहीं Amazon की Wow Salary Days सेल में 50 फीसदी तक का डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Flipstart सेल में इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट
Flipkart ने Flipstart सेल इसके लिए एक लैंडिंग पेज तैयार किया गया है। इस पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Flipstart Days के दौरान यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं लैपटॉप्स पर 30% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इयरफोन्स, वेयरेबल्स और कैमरा पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन उपलब्ध है। मोबाइल एक्सेसरीज के अलावा एसी, टीवी और दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी 50% तक की छूट मिलेगी।

Food और Beverages पर 70% की छूट
Flipstart Days sale में यूजर्स को खाद्य और पेय पदार्थ (Food & Beverages) पर 70% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा बच्चों की देखभाल (Baby Care Essentials) करने वाले प्रोडक्ट्स पर भी यूजर्स 70 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें—Amazon के खिलाफ शुरू किया गया ऑनलाइन अभियान, यहां जानें क्या है माजरा

amazon_2.png

ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर 25% से 60% का डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट की फ्लिपस्टार्ट सेल में यूजर्स को ग्रूमिंग और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान यूजर्स ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर 25% से 60% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा कपड़े, फुटवियर, ब्यूटी प्रोडट्क्स, एक्सेसरीज, स्पोर्ट्स, फर्नीचर, होम डेकोर और डेली यूज की हर तरह की चीजों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Amazon Wow Salary Days में 50 फीसदी तक डिस्काउंट
Amazon पर भी Wow Salary Days चल रही है। यह सेल भी 3 दिसंबर तक के ही है। Amazon Wow Salary Days सेल में लैपटॉप और टैबलेट्स पर 30 फीसदी तक छूट मिलेगी। वहीं बड़े अप्लायंसेज और टीवी व हेडफोन पर 50 फीसदी तक छूट दी जा रही है।

लैपटॉप्स पर 30 फीसदी तक की छूट
Amazon Wow Salary Days में HP, Dell और Microsoft कंपनी के के लैपटॉप पर 30 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस लैपटॉप 3 के 13.5 इंच मॉडल को 90,990 रुपए में लिस्ट किया गया है। जबकि इसकी असली कीमत 98,999 रुपए है। डिस्काउंट के अलावा लैपटॉप्स पर 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर की जा रही है।

यह भी पढ़ें—Amazon और Flipkart की टक्कर में भारत सरकार ला रही स्वदेशी ई—कॉमर्स प्लेटफॉर्म

इन प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक छूट
वहीं अमेजन की इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक की छूट भी मिल रही है। इस सेल में जाब्रा, बोट, सोनी, जेबीएल और दूसरे ब्रैंड के हेडफोन्स पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। हेडफोन्स के अलावा बोट, जेबीएल और मी साउंडबार पर 30 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। साथ ही प्रीमियम हेडफोन्स और स्पीकर्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा एप्पल कंपनी के एयरपॉड्स प्रो को 4 हजार रुपए की छूट के साथ 20,990 रुपए में खरीद सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी बड्स+ को 8,990 रुपए में लिस्ट किया गया है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned