scriptक्लासिक अंदाज में Gizmore ने लॉन्च की बेहद खूबसूरत स्मार्टवॉच, आपकी सेहत पर रखेगी नज़र, कीमत महज इतनी | Gizmore Glow Luxe smartwatch launched in india price Rs 3499 | Patrika News

क्लासिक अंदाज में Gizmore ने लॉन्च की बेहद खूबसूरत स्मार्टवॉच, आपकी सेहत पर रखेगी नज़र, कीमत महज इतनी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2022 10:50:26 am

Submitted by:

Bani Kalra

कंपनी Gizmore ने अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टवॉच Gizmore Glow Luxe को लॉन्च क्या है जोकि AMOLED डिस्प्ले के साथ आई है। इसका डिजाइन कुछ ऐसा है कि एक बार अगर आप इसे देख लें तो बार-बार इसे देखने का मन जरूर करेगा। यह एक ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टवॉच है इस वॉच की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है।

gizmore.jpg

 

आजकल कम बजट में काफी एडवांस्ड फीचर्स वाली स्मार्टवॉच मार्केट में आने लगी हैं, इतना ही नहीं कई नए ब्रांड्स भी भारत में एंट्री कर रहे हैं। फेस्टिव को देखते हुए भारतीय टेक कंपनी Gizmore ने अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टवॉच Gizmore Glow Luxe को लॉन्च क्या है जोकि AMOLED डिस्प्ले के साथ आई है। इसका डिजाइन कुछ ऐसा है कि एक बार अगर आप इसे देख लें तो बार-बार इसे देखने का मन जरूर करेगा। यह एक ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टवॉच है इस वॉच की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। अब जिस कीमत में यह आई है उस लिहाज से यह काफी प्रीमियम है, इस वॉच में राउंड डायल वाला क्लासिक लुक मिलेगा। आइये जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में..

 

डिस्प्ले और फीचर्स

Gizmore Glow Luxe स्मार्टवॉच में 1.32 इंच का सर्कुलर फुल टच HD AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 390×390 पिक्सल रेजॉल्यूशन डिस्प्ले 500nits पीक ब्राइटनेस के साथ मिलता है। यह डिस्प्ले सZync अलॉय केसिंग में है जो टिकाऊपन और प्रीमियम लुक और फील दोनों प्रदान करता है।यह वॉच IP67 वाटर रेसिस्टेंस के साथ भी आती है जिससे हल्की बारिश में या एक्सरसाइज करते समय भी आप इसे यूज़ कर सकते हैं से लेकर खेलते समय स्मार्टवॉच पहनने का विकल्प देता है।

यह भी पढ़ें: ADAS फीचर के साथ भारत आ रही हैं ये दमदार SUV! पहले से ज्यादा मिलेगी सेफ्टी


ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा

इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है और इसे डायल कॉल के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है। प्राइवेसी लॉक ऑप्शन, डायरेक्ट मेन्यू और स्पोर्ट्स मोड एक्सेस के अलावा यूजर्स आसानी से स्मार्टवॉच पर म्यूजिक सुन सकते हैं। इसमें वॉइस असिस्टेंट फीचर भी है, जो गूगल असिस्टेंट और ऐपल सीरी को सपोर्ट करता है। फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टवॉच शरीर के तापमान सेंसर, 24X7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग, स्लीप मैपिंग और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के साथ-साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो