scriptग्राहकों को मुफ्त में मिल रहा 1 साल की वैलिडिटी वाला Jio का ये प्लान, ऐसे उठाएं फायदा | Jio 1,699 rupees plan, get 100 cashback | Patrika News

ग्राहकों को मुफ्त में मिल रहा 1 साल की वैलिडिटी वाला Jio का ये प्लान, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2018 05:19:04 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

जियो के इस नए प्लान की कीमत 1,699 रुपये है, जिस पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा ग्राहक 18 अक्टूबर से लेकर 30 नवंबर तक उठा सकते हैं।

jio

ग्राहकों को मुफ्त में मिल रहा 1 साल की वैलिडिटी वाला Jio का ये प्लान, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: हाल ही में रिलायंस जियो ने दिवाली के फेस्टिवल को ख़ास बनाने के लिए धमाकेदार ऑफर के साथ एक प्लान लॉन्च किया था। कंपनी का यह प्लान उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से बचना चाहते हैं। जियो के इस नए प्लान की कीमत 1,699 रुपये है, जिस पर 100 प्रतिशत कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा ग्राहक 18 अक्टूबर से लेकर 30 नवंबर तक उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

इस फेस्टिव सीजन में चाहते हैं तूफ़ान जैसी 4जी इंटरनेट स्पीड तो चुनें ये धाकड़ नेटवर्क

jio 1,699 रुपये प्लान

लंबी वैधता के साथ आने वाले इस प्लान का फायदा यूजर्स 365 दिनों तक उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को पूरे 1 साल के लिए अनलिमिटेड लोकल और नेशनल वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा वह भी बिना किसी FUP लिमिटे के साथ। इसके अलावा अनलिमिटेड रोमिंग, लोकल और नेशनल एसएमएस मिलेगा। यूजर्स रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस कर सकेंगे। डाटा की बात की जाए तो यूजर्स को कुल 5475 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, रोजाना यूजर्स 4 जी स्पीड के साथ 1.5 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy A6 Plus और Galaxy A8 Star की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें सबकुछ

इस नए प्लान के साथ मिल रहे 100 प्रतिशत कैशबैक का फायदा 18 अक्टूबर से लेकर 30 नवंबर तक उठा जा सकता है। यूजर्स को कैशबैक कूपन के रूप में दिया जाएगा। इनमें तीन कूपन 500 रुपये की कीमत पर और एक कूपन 200 रुपये की कीमत पर होगा। यूजर्स इन कूपन का उपयोग रिलायंस डिजिटल या रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर्स में 5,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो