script

Jio का नया ऑफर, अब यूजर्स को फ्री में मिलेगा 112 GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2018 09:52:40 am

Submitted by:

Vineeta Vashisth

Reliance हर दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहा है। इसी के तहत एक बार फिर कंपनी ने यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है।

jio
नई दिल्ली: Reliance हर दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रहा है। इसी के तहत एक बार फिर कंपनी ने यूजर्स के लिए खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम Reliance Jio ने JioPhone match pass दिया है, जिसकी वैधता 56 दिनों का है। इसमे यूजर्स को 112 जीबी डेटा फ्री में मिलेगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ जियों ग्राहकों के लिए ही लाया गया है।
यहां भी पढ़ें- Jio 4G फोन के बाद अब जल्द लॉन्च होगा सिम कार्ड सपोर्ट लैपटॉप

ऐसे मिलेगा ऑफर

इसे ऑफर को पाने के लिए सबसे पहले Jio यूजर अपने दोस्त को 1800-890-8900 नंबर पर कॉल करने के कहि जिसे जियो फोन खरीदना है। इसके बाद फोन खरीदने वाला दोस्त आपका मोबाइल नंबर या पिन कोड बताएगा। इसके बाद Jio फोन खरीदने वाले दोस्त को पास के किसी दुकान का एड्रेस मैसेज के जरिए मिला, जहां से वो फोन खरीद सकेगा।
मिलेगा 112 जीबी फ्री डेटा

ऐसा करने पर Jio यूजर दोस्त को 8 जीबी डाटा फ्री में मिलेगा, जिसकी वैधता 4 दिनों की होगी। अगर आपका 5वां दोस्त आपका मोबाइल नंबर बताकर Jio फोन खरीदता है तो आपको 24 जीबी डेटा फ्री मिलेगा, जिसकी वैधता 12 दिनों की होगी। ऐसे ही 10 Jio फोन खरीदने पर अगर आपके नंबर का इस्तेमाल किया गया है तो आपको पूरे 112 जीबी डेटा फ्री मिलेगा, जिसकी वैधता 56 दिनों की होगी।
यहां भी पढ़ें- Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Idea ने पेश किया ये दमदार प्लान

Jio ने IPL के लिए भी पेश किया खास प्लान

गौरतलब है कि इससे पहले भी आईपीएल के दीवानों के लिए Jio, AIrtel और vodafone ने एक प्लान पेश किया था। इसके तहत यूजर्स को 251 रुपए के रिचार्ज पर 102 जीबी का 4G डेटा 51 दिनों के लिए दिया जा रहा है। इसके साथ ही एयरटेल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए आईपीएन के लिए एक खास प्लान पेश किया था। जिसमें एयरटेल यूजर्स को 249 के रिचार्ज पर प्रतिदिन 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। तो वहीं वोडाफोन ने 251 रुपए का प्लान पेश किया था, जिसमें यूजर्स को हर दिन 2G डेटा दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो