scriptJio recharge plan offers 56 day validity 84GB data unlimited calling | Airtel और Vi की टेंशन बढ़ाने आया Jio का यह रिचार्ज प्लान, 56 दिन की वैधता और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 84GB डेटा | Patrika News

Airtel और Vi की टेंशन बढ़ाने आया Jio का यह रिचार्ज प्लान, 56 दिन की वैधता और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 84GB डेटा

Jio के पास कई सारे रिचार्ज प्लान्स हैं। इनमें से एक प्रीपेड प्लान ऐसा है, जिसने Airtel और Vi की रिचार्ज प्लान्स को कड़ी टक्कर दी है। जियो के उस रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिन की वैधता से लेकर 84GB तक डेटा मिलेगा।

नई दिल्ली

Published: February 24, 2022 12:08:47 pm

Jio ने भारतीय टेलीकॉम बाजार में अपने रिचार्ज प्लान्स के दम पर अपना दबदबा बना रखा है। कंपनी के पास एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान्स हैं, जिनमें उम्मीद से ज्यादा डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। लेकिन कंपनी एक प्रीपेड प्लान ऐसा भी है, जिसने Airtel और Vi की टेंशन बढ़ा दी है। हम आपको यहां जियो उस ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

jio.jpg
Jio


Jio का 479 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको प्रतिदिन 1.5GB डेटा (कुल 84GB डेटा) और 100SMS मिलेंगे। आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में आपको जियो टीवी, सिक्योरिटी, सिनेमा और क्लाउड की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। आप इस प्रीपेड प्लान को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर जाकर रिचार्ज कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: iPhone 12 mini आपकी पॉकेट में अब होगा फिट, 40 हजार की बजाय 24,799 रुपये में है खरीदने का मौका

Airtel और Vi के इन प्रीपेड प्लान्स से है Jio के प्लान का मुकाबला:

Airtel का 479 रुपये वाला रिचार्ज प्लान :- एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिन की है। इसमें रोज 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में अमेजन प्राइम से लेकर विंक म्यूजिक तक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

Vi का 479 रुपये वाला रिचार्ज प्लान :- वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा के साथ 100SMS मिलते हैं। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और बिंज ऑल नाइट जैसे सेवाएं मुफ्त में दी जाएंगी। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 56 दिन की है।

इसे भी पढ़ें: iQoo 9 सीरीज के तीन दमदार स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च, पावरफुल बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से हैं लैस

बता दें कि टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले महीने देश के 1,000 शहरों के लिए 5G कवरेज योजना पूरी करने की घोषणा की थी। कंपनी ने कहा कि हमने एक हजार शहरों के लिए 5G कवरेज योजना को पूरा कर लिया है। Jio अपने हेल्थकेयर और इंडस्ट्रियल सेक्टर को बेहतर बनाने के लिए 5जी नेटवर्क की टेस्टिंग कर रहा है। उम्मीद है कि इस साल के अंत तक 5जी नेटवर्क को रिलीज किया जा सकता है। लेकिन अभी तक 5जी की ऑफिशियल लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचायाउदयपुर नव संकल्प पर अमल: अब कांग्रेस भी बनेगी 'प्रोफेशनल', देशभर में 6500 पूर्णकालिक कार्यकर्ता नियुक्त करने की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.