scriptमहज 899 रुपये में लॉन्च हुए नए गेमिंग ईयरबड्स, हैवी बास के साथ चलेंगे 35 घंटे | pTron Launches Pro Gaming Grade Earbud Basspods Flare just at 899 | Patrika News
गैजेट

महज 899 रुपये में लॉन्च हुए नए गेमिंग ईयरबड्स, हैवी बास के साथ चलेंगे 35 घंटे

आगर आप कम कीमत में पावरफुल गेमिंग ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो Ptron ने भारत में अपने नए ईयरबड्स Ptron Basspods Flare को लॉन्च कर दिया है। डिजाइन से लेकर साउंड क्वालिटी में ये आपको पसंद आ सकते हैं।

Feb 12, 2023 / 09:19 am

Bani Kalra

ptron.jpg

आगर आप कम कीमत में पावरफुल गेमिंग ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो Ptron ने भारत में अपने नए ईयरबड्स Ptron Basspods Flare को लॉन्च कर दिया है। डिजाइन से लेकर साउंड क्वालिटी में ये आपको पसंद आ सकते हैं। Ptron Basspods Flare की बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि फुल चार्ज पर 35 घंटे का बैकअप मिलेगा।

सबसे खास बात यह है कि नए Ptron Basspods Flare में 13mm का डायनेमिक ड्राइवर्स लगे हैं जिनकी मदद से हैवी साउंड आपको मिलेगा। इसके साथ गेमिंग के लिए 40ms का लो लैटेंसी मिलता है। Ptron Basspods Flare RGB लाइटिंग के साथ आते हैं साथ ही इनका डिजाइन भी स्पोर्टी है। इतना ही नहीं इनमें टच कंट्रोल दिया गया है।

कीमत और फीचर्स

बात कीमत की करें तो नए Ptron Basspods Flare की कीमत 899 रुपये रखी गई है। आप इन्हें ब्लैक, ब्लू और येल्लो कलर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ये बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे कंपनी ने दावा किया है कि गेमिंग के लिए इसमें हेवी बास दिया गया है। इसमें 13mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है।इसमें TruTalk टेक्नोलॉजी दी गई है जिसके साथ न्वाइज कैंसिलेशन भी है और AptSense टेक्नोलॉजी है जो गेमिंग के लिए 40ms का अल्ट्रा लो लैटेंसी देती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3 है और साथ में SBC और AAC कोडेक भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung के इस नए स्मार्टफोन को एक दिन में मिले 1400 करोड़ के ऑर्डर! 1.40 लाख यूनिट्स हुई बुक

35 घंटे का बैटरी बैकअप

नए Ptron Basspods Flare में लगी बैटरी लाइफ काफी अच्छी है, फुल चार्ज में ये 35 घंटे का बैकअप दिया है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाईप-सी पोर्ट है। इसके साथ सुपर हीरो डिजाइन और RGB लाइटिंग मिलती है। इसमें टच कंट्रोल मिलता है जिसका इस्तेमाल कई फंक्शन के लिए हो सकता है। टच कंट्रोल की मदद से गेमिंग और कॉल के बीच स्विच किया जा सकेगा।

 

Hindi News/ Gadgets / महज 899 रुपये में लॉन्च हुए नए गेमिंग ईयरबड्स, हैवी बास के साथ चलेंगे 35 घंटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो