script21 मई को Samsung लॉन्च करेगा यह जबरदस्त फोन, स्क्रीन इतनी बड़ी जैसी देखी नहीं होगी कभी | Samsung Galaxy J6 India launch date confirmed | Patrika News
गैजेट

21 मई को Samsung लॉन्च करेगा यह जबरदस्त फोन, स्क्रीन इतनी बड़ी जैसी देखी नहीं होगी कभी

Samsung 21 मई को मुंबई में होने वाले इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy J6 को लॉन्च करने जा रही है।

May 20, 2018 / 03:56 pm

Sajan Chauhan

samsung

21 मई को Samsung लॉन्च करेगा यह जबरदस्त फोन, स्क्रीन इतनी बड़ी जैसी देखी नहीं होगी कभी

साउथ कोरियन कंपनी Samsung 21 मई यानी सोमवार को मुंबई में होने वाले इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy J6 को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी अपने सोशल मीडिया पेज पर कई दिनों से जानकारी भी दे रही है। वहीं फोन की बिक्री को लेकर भी सैमसंग इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है। ट्वीट के मुताबिक यह फोन 22 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। सैमसंग ने इस फोन के बारे में एक टीजर भी जारी किया है। कैप्शन में इन्होंने लिखा है कि Galaxy J6 जल्द ही नई डिज़ाइन और फीचर्स के साथ आएगा जो आपकी लाइफ को आनंदित बना देगा। स्मार्टफोन के प्रमोशन के लिए कंपनी #ToInfinityAndMore और #GalaxyJ6 हैशटैग का इस्तेमाल कर रही है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि इस फोन में कम बेजल वाली डिस्प्ले मिलेगी साथ ही वीडियो देखकर साफ जाहिर होता है कि यह फोन काफी पतला और स्लिम होगा।
गौरतलब है कि सैमसंग गैलेक्सी की जे सीरीज मिड रेंज में होती है। हालांकि फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में अभी तक कोई ऑफिशल जानकारी सामने नहीं आई है। संभावना है कि इवेंट के दौरान कंपनी 4 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी जिसमें Galaxy J6, Galaxy J4, Galaxy A6 और Galaxy A6+ शामिल हैं। Samsung ने अभी भारत में केवल Galaxy J6 के लॉन्च की घोषणा की है।
याद हो इससे पहले सैमसंग ने हाल ही में लॉन्च हुए Oneplus 6 को चुनौती देने के लिए अपने दो स्मार्टफोन Galaxy S8 और Galaxy A8 Plus पर कैशबैक का ऑफर दिया है। सैमसंग ने Galaxy S8 पर 8000 रुपये और Galaxy A8 Plus पर 5000 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया है।

Home / Gadgets / 21 मई को Samsung लॉन्च करेगा यह जबरदस्त फोन, स्क्रीन इतनी बड़ी जैसी देखी नहीं होगी कभी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो