scriptTATA Sky ने एड-ऑन पैक्स किया लॉन्च, मात्र 5 रुपये में मिल रहे हैं ये शानदार चैनल्स | TATA Sky launched add-on pack, starting price of rupees 5 only | Patrika News
गैजेट

TATA Sky ने एड-ऑन पैक्स किया लॉन्च, मात्र 5 रुपये में मिल रहे हैं ये शानदार चैनल्स

कंपनी के एड-ऑन पैक्स की शुरुआती कीमत मात्र 5 रुपये प्रतिमाह है। आइए जानते हैं कंपनी अपने यूजर्स को एड-ऑन पैक्स के जरिए क्या सुविधा दे रही है।

नई दिल्लीFeb 09, 2019 / 03:31 pm

Vishal Upadhayay

tata

TATA Sky ने एड-ऑन पैक्स किया लॉन्च, मात्र 5 रुपये में मिल रहे हैं ये शानदार चैनल्स

नई दिल्ली: ट्राई (TRAI) के नए नियम को 1 फरवरी से पूरी तरह से लागू कर दिया गया है। इस नियम के तहत देश के सभी टीवी ग्राहकों को चैनलों का चुनाव करना अनिवार्य हो गया है। इसी के तहत DTH ऑपरेटर Tata Sky ने अपने यूजर्स के लिए 21 एड-ऑन पैक्स लॉन्च किया है। कंपनी के एड-ऑन पैक्स की शुरुआती कीमत मात्र 5 रुपये प्रतिमाह है। आइए जानते हैं कंपनी अपने यूजर्स को एड-ऑन पैक्स के जरिए क्या सुविधा दे रही है।
Tata Sky HD चैनल पैक

कंपनी के इन एड-ऑन पैक्स के जरिए HD और SD चैनल दिए जा रहे हैं। इनमें क्रिकेट हिंदी एचडी के दो चैनल के लिए प्रतिमाह 42 रुपये और क्रिकेट अंग्रेजी एचडी नैनल के लिए 44 रुपये देने होंगे। इसके अलावा नॉलेट और लाइफस्टाइल के 17 चैनलों के लिए 83 रुपये प्रतिमाह देने होगा। साथ ही म्यूजिक एचडी के 3 चैनल के लिए 11 रुपये प्रतिमाह का भुगतान करना होगा।
TATA Sky SD चैनल पैक

एसडी पैक्स के तहत क्रिकेट हिंदी एसडी के दो चैनल के लिए प्रतिमाह 42 रुपये और क्रिकेट अंग्रेजी के दो एसडी नैनल के लिए 44 रुपये देने होंगे। इसमें नॉलेज और लाइफस्टाइल मिनी एसडी, इंग्लिश मूवी मिनी एसडी, इंग्लिश मूवी मिनी एसडी, किड्स मिनी एसडी, इंग्लिश मूवी मिनी और किड्स मिनी के लिए शुरुआती कीमत 21 रुपये है। इसके अलावा यूजर्स को म्यूजिक और इंग्लिश मूवी के एसडी चैनल दिए गए हैं।
TATA Sky रीजनल पैक

इन एड-ऑन पैक्स को चुनने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर सब्सक्राइब बटन दिया गया है। साथ ही यूजर्स टाटा स्काई मोबाइल ऐप की मदद से भी नए पैक्स को मौजूदा पैक्स के साथ जोड़ सकते हैं। आपको बता दें कंपनी ने हाल में ही क्षेत्रिय पैक्स को भी लॉन्च किया था। इनमें 14 रीजनल पैक पेश किए गए हैं जिनकी शुरुआती कीमत 7 रुपये है। इन रीजनल पैक्स में गुजराती, तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, उड़िया, मराठी भाषाओं के लिए चैनल्स पेश किए गए हैं।

Home / Gadgets / TATA Sky ने एड-ऑन पैक्स किया लॉन्च, मात्र 5 रुपये में मिल रहे हैं ये शानदार चैनल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो