scriptFather’s Day के खास मौके पर यह ऑनलाइन साइट्स दे रही हैं जबरदस्त ऑफर | These online sites are offering tremendous offers on Fathers day | Patrika News

Father’s Day के खास मौके पर यह ऑनलाइन साइट्स दे रही हैं जबरदस्त ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2018 01:43:59 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

Father’s Day पर अगर आप भी अपने पिता को सरप्राइज गिफ्ट करना चाहते हैं, तो ऑनलाइन साइट अमेजन और स्नैपडील कई गैजेट्स पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

gift

Father’s Day के खास मौके पर यह ऑनलाइन साइट्स दे रही हैं जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली: Father’s Day इस साल 17 जून यानी कल है। दुनिया भर में सभी पिता को सम्मान देने के लिए फादर्स डे मनाया जाता है। दरअसल सबसे पहला आधिकारिक फादर्स डे 19 जून, 1910 को मनाया गया, जिसकी शुरुआत वाशिंगटन के स्पोकेन शहर की सोनोरा डॉड ने की थी जिसके बाद अब इस डे को पूरे विश्व में मनाया जाता है। इस मौैके पर अगर आप भी अपने पिता को सरप्राइज गिफ्ट करना चाहते हैं, तो ऑनलाइन साइट अमेजन और स्नैपडील कई गैजेट्स पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। हम आपके लिए 4 सबसे सस्ते गैजेट्स ले कर आएं हैं जो इस दिन को बना सकते हैं यादगार
Amazon ऑफर

Pappi-Haunt – QUALITY ASSURED- 999 रुपये वाले इस स्मार्ट वॉच को 675 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस वॉच के खरीदारी पर अमेजन फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी दे रहा है। इस वॉच में टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है।
Moto G5s Plus- इस हैंडसेट को आप 24% डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपये मेें खरीद सकते हैं। वहीं यस बैंक और एक्सिस बैंक केे कार्ड की मदद से आप 618 रुपये महीने EMI पर भी इस फोन को ले सकते हैं। 64 जीबी वाले इस फोन में 5.50 टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
Echo Dot- इस स्मार्ट स्पीकर को आप 3,499 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं 166 रुपये महीने की EMI पर भी लिया जा सकता है। अमेज़न इको एक वायरलेस Voice Speak System हैं जो आपकी आवाज के कमांड पर वर्क करता हैं। आसान भाषा मे कहा जाय तो ये एक छोटा रोबोट हैं। इसका पहला प्रोडक्ट 6 मार्च 2014 को USA में लॉन्च किया गया था। Amazon Echo English ,France और Germany Language पर Work करता हैं। अभी इंडिया की Oficial हिंदी को इसमे Add नही किया गया है। अगर ऐसा Update आता हैं तो आपको email के जरिए Notify कर दिया जाएगा।
Snapdeal ऑफर

अगर आपके पिता ज्यादा ट्रेवल करते हैं तो उनके लिए पावर बैंक से बेहतर गिफ्ट हो ही नहीं सकता। ऑनलाइन साइट स्नैपडील में कई पावर बैंक पर मिल रहा है डिस्काउंट जैसे Intex 10000-mah Li-on पावर बैंक को आप 849 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं 10000-mah बैटरी वाले Lenovo Mp 1060 पावर बैंक को आप 899 रुपये में खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो