scriptVivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W अगले महीने होंगे लॉन्च, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स | Vivo T1 Pro 5G and Vivo T1 44W to launch in India on May 4 | Patrika News

Vivo T1 Pro 5G और Vivo T1 44W अगले महीने होंगे लॉन्च, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2022 09:22:15 am

Submitted by:

Bani Kalra

Vivo अब भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Vivo T1 Pro और Vivo T1 44W को लॉन्च करने जा रही है, कंपनी अगले महीने की 4 तारीख (4 मई) को इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतों का खुलासा करेगी

vivo.jpg

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अब भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी अगले महीने की 4 तारीख (4 मई) को Vivo T1 Pro और Vivo T1 44W को पेश करेगी। कंपनी ने इन दोनों फोन्स के लॉन्च की भी पुष्टि कर दी है और ये फ्लिप्कार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इस दोनों डिवाइसेस के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आई है और इस रिपोर्ट में हम आपको यही बता रहे हैं। आपको इतना जरूर बता सकते नहीं कि ये दोनों ही स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट में आयेंगे और कुछ खास फीचर्स भी इनमें देखने को मिलेंगे।

Vivo T1 Pro 5G के संभावित फीचर्स


रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo T1 Pro 5G में फुल HD प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इस फोन में 64MP का मुख्य कैमरा देखने को मिलेगा जोकि खास फोटोग्राफी लवर्स को लुभाएगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट मिलने की संभावना है। यह फोन 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा सकती है। इस फोन का डिजाइन प्रीमियम होने के साथ-साथ स्लीक भी होगा।

 

Vivo T1 44W के संभावित फीचर्स


वहीं बात Vivo T1 44W की करें तो यह फोन 44W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 चिपसेट मिलने की संभावना है। यह फोन 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन को Vivo T15G का डाउन वर्जन बताया जा रहा है जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। इफ फोन का डिजाइन भी स्टाइलिश होगा और यह कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आयगा।

 

हाल ही में Vivo ने चीन में अपनी X80 सीरीज के तहत Vivo X80 और Vivo X80 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस बार इन दोनों स्मार्टफोन में नया डिजाइन देखने को मिलेगा और साथ ही इनमें कैमरे पर खास फोकस किया गया है। अगर आप सेल्फी लवर्स हैं और खुद की प्रोफेशनल फोटो क्लिक करना पसंद करते हैं तो Vivo के ये दोनों फोंन्स आपको पसंद आ सकते हैं, Vivo ने अपने इन दोनों फोन में Zeiss ऑप्टिक्स का सपोर्ट दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो