scriptVivo Watch 2 : लॉन्च हो गई ये पावरफुल स्मार्टवॉच, एडवांस फीचर्स के साथ मिलती है 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ़ | Vivo Watch 2 Smartwatch launched features and Price details | Patrika News
गैजेट

Vivo Watch 2 : लॉन्च हो गई ये पावरफुल स्मार्टवॉच, एडवांस फीचर्स के साथ मिलती है 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ़

Vivo ने Vivo Watch 2 को कल 22 दिसंबर को पेश किया है। वीवो वॉच 2 ई-सिम सपोर्ट और लंबी बैटरी लाइफ के साथ-साथ कई शानदार फीचर्स से लैस है। आइए आपको बताते हैं इस वॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में।

Dec 23, 2021 / 11:35 am

Arsh Verma

vivo_watch_2-amp.jpg

Vivo watch 2

Vivo ने अपनी पहली स्मार्टवॉच पिछले साल सितंबर में Vivo Watch के नाम से लॉन्च की गई थी। स्मार्टवॉच एक स्लीक डिज़ाइन और कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आई, जिससे इसने अपनी अलग जगह बनाई। अब ब्रांड ने इस वॉच के सक्सेसर को भी लॉन्च कर दिया है। वीवो ने Vivo Watch 2 को कल 22 दिसंबर को पेश किया है।
इतनी है कीमत:
Watch 2 को कंपनी ने अभी सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया है और वहां इसकी कीमत 1,299 युआन (15,388 रुपये) रखी गई है। Vivo Watch 2 को ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर फ्रेम कलर में पेश किया गया है ये वीवो की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं।

ये हैं स्पेसिफिकेशन:
वीवो वॉच 2, 7 दिनों की अल्ट्रा-लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ आती है। अगर ई-सिम बंद कर दिया जाता है, तो बैटरी लाइफ 14 दिनों तक चल सकती है। वीवो वॉच 2 भी हिमालया एफएम और नेटएज क्लाउड म्यूजिक के सपोर्ट के साथ आती है, जिससे स्मार्टफोन से कनेक्ट किए बिना सीधे म्यूजिक स्ट्रीम करना संभव है। दर्जनों बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड्स के लिए भी सपोर्ट है, जिन्हें यूजर्स चुन सकते हैं। Watch 2 को 50ATM वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ रेटिंग मिली हुई है। वीवो ने वॉच 2 पर एक इमरजेंसी कॉल सुविधा भी शामिल की है जो बिना किसी स्मार्टफोन से कनेक्ट हुए इमरजेंसी सर्विस जैसे फायर सर्विस, पैरामेडिक्स या आपातकालीन स्थिति में पुलिस तक पहुंच बनाने में संभव बनाती है।

वॉच में स्लीप टाइम का एक खास फीचर है। जिस से स्मार्टवॉच चौबीसों घंटे यूजर के स्वास्थ्य की निगरानी कर सकती है, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन की निगरानी, पूरे दिन हार्ट रेट की निगरानी आदि शामिल है। यह लाइफस्टाइल से जुड़ी मॉनिटरिंग भी करती है जैसे कि stress monitoring, body vitality values और पानी पीने के लिए रिमाइंडर सेट करने में मदद करती है।डिज़ाइन की बात करें तो वीवो वॉच 2 में एक बेज़ल-लेस डिस्प्ले डिज़ाइन है। वॉच 2 316L स्टेनलेस स्टील बॉडी का उपयोग करती है जबकि स्ट्रैप एक फ्लोरीन रबर स्ट्रैप है, जो पहनने में बेहद आरामदायक है।

Hindi News/ Gadgets / Vivo Watch 2 : लॉन्च हो गई ये पावरफुल स्मार्टवॉच, एडवांस फीचर्स के साथ मिलती है 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो