script

फोटोग्राफी का रखते हैं शौक तो Vivo लाया नया Y35 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2022 02:16:26 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Vivo ने भारत में अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन ‘Vivo Y35’ को लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन स्लिम रखा गया है और साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स को भी शामिल किये गया है।

vivo.jpg

Vivo Y35


स्मार्टफोन से फोटोग्राफी और वीडियो शूट करना अब एक ट्रेंड बन गया है और काफी अच्छे रिजल्ट भी मिलते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Vivo ने भारत में अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन ‘Vivo Y35’ को लॉन्च कर दिया है। इस फोन का डिजाइन स्लिम रखा गया है और साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स को भी शामिल किये गया है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का सुपर नाइट कैमरा दिया है साथ ही 5000mAh बैटरी भी इसमें मिलती है। खास बात यह है कि इस नए डिवाइस में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) का सपोर्ट भी दिया गया है। आइये जानते हैं नए Vivo Y35 की कीमत और फीचर्स के बारे में…


Vivo Y35 की कीमत और ऑफर्स

नए Vivo Y35 के 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये है। लॉन्चिंग ऑफर्स के रूप में 31 सितंबर तक ग्राहकों को ICICI/SBI/Kotak /OneCard पर 1000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। आप इस फोन को Agate ब्लैक और Dawn गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।


Vivo Y35 के फीचर्स

नए Vivo Y35 में 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस 2.5D कर्व डिस्प्ले दी गई है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। परफॉरमेंस के लिए इसमें 6 nm वाला Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया है, यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। इसमें Multi Turbo और अल्ट्रा गेम मोड जैसे फीचर्स दिए गये हैं। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें 3GB तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। साथ ही फोन की स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 44W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5, GPS और GLONASS के साथ USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें: 5000 रुपये सस्ता हुआ Redmi का यह बजट स्मार्टफोन, अब फिट होगा आपकी पॉकेट में

 


Vivo Y35 का कैमरा

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है, जो इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही फोन में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो