scriptXiaomi christmas sale is live get huge discount and offers | Xiaomi की क्रिसमस सेल शुरू, लैपटॉप से लेकर स्मार्टफोन पर भारी छूट की घोषणा | Patrika News

Xiaomi की क्रिसमस सेल शुरू, लैपटॉप से लेकर स्मार्टफोन पर भारी छूट की घोषणा

शाओमी के ऑफिशियल प्लेटफॉर्म क्रिसमस सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल के दौरान कई अच्छे प्रोडक्ट पर बेस्ट डील्स हासिल की जा सकती है। आइए इस डील्स में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 18, 2021 06:57:11 pm

क्रिसमस का त्योहार नजदीक है और इस मौके पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और टेक कंपनियों ने लुभावने ऑफर और डील्स देकर ग्राहकों को आकर्षित करने शुरू कर दिया है। यह उपहार देने का त्योहार है। ऐसे में अगर आप भी अपने करीबियों को तोहफे में कुछ देना चाहते हैं तो रेडमी की क्रिसमस सेल में आपके लिए बहुत कुछ है।
Redmi ने अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप और ईयरबड्स समेत कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में भारी गिरावट की घोषणा की है। यहां, हमने आपकी सुविधा के लिए क्रिसमस पर रेडमी की ओर से दी जाने वाली बेस्ट डील्स को लिस्ट किया है।

Redmi Note 11T 5G:
बजट एंड्रॉयड 5G स्मार्टफोन 6nm मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर से लैस जिसमें डुअल 5G स्टैंडबाय सपोर्ट, हाइब्रिड सिम स्लॉट और चिपसेट पर इंटीग्रेटेड मॉडम है। Redmi Note 11T 5G 5000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जर के साथ आता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP सेल्फी कैमरे के साथ 50MP प्राइमरी और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। ग्राहक 21 दिसंबर को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन को 15,999 रुपये की शुरुआती ऑफर प्राइस पर हासिल कर सकेंगे।

Redmi 9i और Redmi 9A:
मीडियाटेक हीलियो G25 से लैस, Redmi 9i एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी वाले ये फोन क्रिसमस सेल में ₹8499 की कीमत पर उपलब्ध होगा। जबकि, डॉट-नॉच के साथ एचडी+ एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ, रेडमी 9A स्मार्टफोन मात्र ₹6,999 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। ऑफर 21 दिसंबर तक वैध है।

RedmiBook 15 Series:
सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, बल्कि कंपनी अपने लैपटॉप पर भी भारी छूट दे रही है। 10 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ वाला RedmiBook 15 Pro लेटेस्ट 11th जनरेशन इंटेल टाइगरलेक कोर i5-11300H और RedmiBook 15 ई-लर्निंग एडिशन 11th जनरेशन इंटेल टाइगरलेक कोर i3-1115G4 से लैस है। आप क्रिसमस सेल के दौरान RedmiBook ई-लर्निंग एडिशन को 34,499 रुपये और RedmiBook 15 Pro को 43,499 रुपये की शुरुआती ऑफर प्राइस पर हासिल कर सकते हैं। आपको जल्दी निर्णय लेने और ऑर्डर करने की आवश्यकता है क्योंकि यह ऑफर केवल 22 दिसंबर तक ही वैध है।

Redmi earbuds 3 Pro:
रेडमी ईयरबड्स 3 प्रो को सेल के दैरान सस्ते में खरीदा जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.2 टेक्नोलॉजी, रेडमी ईयरबड्स 3 प्रो की कीमत 2499 रुपये है और इसे इससे भी कम में खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के साथ इसे 21 दिसंबर तक खरीदा जा सकेगा।
xiaomi_christamas_sale-amp.jpg
Xiaomi Christmas Sale

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाUP Election 2022: राहलु और प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं पर फोकसइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीरUP Election 2022: पूर्वांचल में कितना और क्या गुल खिलाएगा अखिलेश का ब्राह्मण कार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.