Panic बटन के साथ लॉन्च हुए ये चार नए फोन, कीमत महज 599 से शुरू

Panic बटन के साथ लॉन्च हुए ये चार नए फोन, कीमत महज 599 से शुरू

Anil Kumar Jangid | Publish: Mar, 28 2018 12:37:04 PM (IST) गैजेट्स रिव्यू

Detel ने अपने चार फोन D1 Boom, D4 Prime, D120 और D500 मॉडल नेम से लॉन्च किए हैं

बेहद सस्ते मोबाइल फोन उतारने के लिए मशहूर भारतीय कंपनी Detel ने मार्केट में अपने 4 नए फीचर फोन पेश किए हैं। कंपनी ने इनको Detel D1 Boom, D4 Prime, D120 और D500 मॉडल नेम से लॉन्च किए हैं। इन सभी फीचर फोन्स की सबसे खास बात ये है की इन चारों ही फोन्स में पैनिक बटन दिया गया है। कंपनी ने “वुमन सेफ्टी” अभियान की शुरुआत करते हुए इन फोंस में Panic बटन फीचर दिया है।


कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने Detel D1 Boom और D4 Prime की कीमत क्रमश: 699 रूपये और 599 रूपये रखी है। जबकि डिटेल D120 और D500 फीचर फोन्स की कीमत 649 रूपये रखी गई है। ये नए मॉडल्स कंपनी के पहले ऐसे डिवाइस हैं जिनमें डिजिटल कैमरा फीचर मौजूद है। इन सभी फीचर फोन्स को खासतौर पर B2BAdda.com वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।


सभी फोन्स में पैनिक बटन
इन सभी मोबाइल फोन्स में 5 नंबर बटन के रूप में पैनिक बटन दिया गया है जिसके जरिए एमरजेंसी कॉल्स की जा सकती हैं। यूजर जैसे ही इस पैनिक बटन को प्रेस करता है तुरंत एमरजेंसी नंबर 112 पर 5 कॉल्स जाएंगे और साथ ही पुलिस अथॉरिटी को 5 SMS और यूज़र के परिवार के सदस्यों के पास 3 SMS जाएँगे।


बड़ा स्पीकर
D1 Boom में बड़ा स्पीकर मौजूद है और सभी चारों फोंस की डिस्प्ले का साइज 4.5cm(1.8) है और इन सभी फोन्स में ड्यूल सिम, ऑटो कॉल रिकॉर्डर, डिजिटल कैमरा, वीडियो रिकॉर्डर, फोन वाइब्रेटर, वायरलेस FM, टौर्च, SOS, पॉवर सेविंग, FM रिकॉर्डिंग, ऑडियो/वीडियो प्लेयर, कॉल ब्लैकलिस्ट जैसे फीचर्स से लैस हैं और इनके स्टोरेज को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोंस 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। इस फोन में 1600 mAh की बैटरी मौजूद है और यह डिवाइस वाइट, ब्लैक, ब्लू, ब्राउन और येलो कलर के विकल्प मौजूद है। D4 Prime फोन 650 mAh की बैटरी के साथ आता है और इस फीचर फोन को रेड, ब्लू और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।


Detel D120 और D500 में क्या खास है
Detel D120 और D500 फोंस में 1050 mAh की बैटरी मौजूद है। Detel D120 के वाइट, ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, ब्लैक एंड ब्लू, ब्लैक एंड रेड वेरिएंट मौजूद हैं। दूसरी ओर D500 को ब्लैक एंड रेड, ब्लैक एंड ब्लू,ब्लैक एंड ऑरेंज, ब्लैक एंड ग्रीन और ब्लैक एंड येलो कलर में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा ये नए फीचर फोंस मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट के साथ आते हैं जिनमें हिंदी, अंग्रेज़ी, पंजाबी, कन्नड़, तेलुगु, बंगाली आदि को मिलाकर 23 भाषाएँ शामिल हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned