scriptलड़की का अपहरण कर ले गया गुफा में और उसके साथ कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म | man kidnapped and raped a girl in cave in chhattisgarh | Patrika News

लड़की का अपहरण कर ले गया गुफा में और उसके साथ कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

locationगरियाबंदPublished: Oct 01, 2019 07:13:21 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Girl Kidnaped and Raped in Chhattisgarh: जब युवती देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन परेशान हो गए और उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उन्हें उसकी कोई सुचना नहीं मिल पायी। जिसके बाद उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी।

लड़की का अपहरण कर ले गया गुफा में और उसके साथ कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

लड़की का अपहरण कर ले गया गुफा में और उसके साथ कई दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

गरियाबंद. Girl Kidnaped and Raped in Chhattisgarh: जिले में दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें आरोपी ने पहले पीड़िता का अपहरण किया और उसे एक गुफा में ले गया और कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी में हुआ रिश्तों का खून, बेटी के बलात्कारी को बचाने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

जानकारी के अनुसार छः दिन पहले गरियाबंद के रहने वाले एक शेख सलीम नाम के एक युवक ने एक युवती को किडनैप कर लिया। उसके बाद युवक उसे जिला मुख्यालय से दो किलोमीटर दूर सुनसान पहाड़ में स्थित एक गुफानुमा जगह में ले गया। जहाँ उसने उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया।

पत्नी के चरित्र पर शक की वजह से निर्दयी बाप ने 3 मासूमों को चाकू से गोद डाला

इसधर जब युवती देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन परेशान हो गए और उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उन्हें उसकी कोई सुचना नहीं मिल पायी। जिसके बाद उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को दी। उन्होंने FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

सेब खरीदने के चक्कर में लूट गया रायपुर का कारोबारी, गंवा दिया 5 करोड़

पुलिस ने जब युवती के मोबाइल को ट्रेस किया तो उसका लोकेसन पता चल गया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से युवती को बरामद कर लिया लेकिन आरोपी उस समय वहां से भागने में सफल हो गया। बाद में पुलिस ने अपने सूत्रों के जरिये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो