scriptक्राइम पेट्रोल देखकर 10 साल की बच्ची ने उठाया बड़ा कदम, दोस्तों ने भी छुपाया राज | 10 year old girl died after copying scene of crime patrol | Patrika News

क्राइम पेट्रोल देखकर 10 साल की बच्ची ने उठाया बड़ा कदम, दोस्तों ने भी छुपाया राज

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 28, 2018 03:20:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आज के समय में टीवी का चलन इतना बढ़ गया है कि हर कोई इसका आदी हो चुका है।

death
हापुड। आज के समय में टीवी का चलन इतना बढ़ गया है कि हर कोई इसका आदी हो चुका है। फिर बात बड़ों से लेकर बच्चों तक की ही क्यों न हो, सभी टीवी देखना बेहद पसंद करते हैं। वहीं कई बार टीवी में आने वाले सीरियल असल जिंदगी में भारी पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के नवीकरीम का है, जहां क्राइम पेट्रोल सीरियल का एक सीन दोहराने के चलते एक 10 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

अपनी मांगों को लेकर किसानों ने जमकर किया प्रदर्शन, शहर में लगाया जाम

दरअसल, मंगलवार शाम हुई छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है की मृतका छात्रा ने अपने छह दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा। फिर सीरियल के सीन को दोहराते हुए छात्रा ने खुद को फांसी लगा ली। जिसके बाद छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी।
जब छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी तो साथ खेल रहे छह दोस्तों ने छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतार कर एक जगह फेंक दिया और उसके ऊपर बोरी डालकर फरार हो गए थे। पुलिस ने जब मामले की जाँच की तो मृतका के 5 से 10 वर्ष के दोस्तों ने सब बात पुलिस को बता दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।
यह भी पढ़ें

राज्यसभा सांसद ने इस निर्दलीय विधायक को बताया ‘राम अवतार’

एसपी हापुड़ हेमंत कुटियाल ने बताया कि मामले की जांच और बच्चों से पूछताछ के बाद पता चला कि बच्ची अपने घर से रुष्ट होकर पड़ोसी के घर आई थी। जहां वह अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान बच्चे क्राइम पेट्रोल सीरियल भी टीवी पर देख रहे थे। इसी का एक सीन दोहराने के चलते बच्ची फंदा में लटाक गई। जिसके चलते यह हादसा हुआ है।बता दें कि इससे पहले बच्ची के परीजनों ने पड़ोसी युवक अबरार पर मारपीट के बाद फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी युवक अबरार को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो