script

पति ने पत्नी और ससुर को भरी पंचायत में मारी गोली, इसके बाद जो हुआ…

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 12, 2018 10:16:35 pm

गोली लगने के बाद दोनों की हालत गंभीर, आरोपी फरार

Open firing

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी और ससुर को भरी पंचायत में मारी गोली

गाजियाबाद. थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा में पति-पत्नी और ससुर के रिश्ते उस वक्त तार-तार हो गए, जब एक शख्स ने अपनी पत्नी और ससुर को भरी पंचायत में गोली मार दी। इसके बाद आनन-फानन में दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । वहीं, घटना को अंजाम देकर आरोपी शख्स फरार है।

दहेज नहीं मिलने पर पति समेत ससुरालियों ने दुल्हन का किया ऐसा हाल, देखकर सिहर उठेंगे आप

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के गांव बम्हेटा के रहने वाले कपिल की शादी 2 साल पहले जनपद मेरठ की रहने वाली एक लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चलता रहा और इस दौरान उनके घर एक पुत्र ने भी जन्म लिया। लेकिन उसके बाद ही पति पत्नी में विवाद शुरू हो गया । हालांकि, इस दौरान कई बार दोनों को रिश्तेदारों ने समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन विवाद सुलझने के बजाय बढ़ता ही चला गया। इसके बाद कपिल की पत्नी अपने छोटे को लेकर अपने पिता के घर चली गई। इसके बाद कपिल मौका पाते ही अपने बेटे को उठाकर ले आया। इसके बाद कपिल पर अपहरण का मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया । लेकिन अदालत में कपिल द्वारा दिए गए बयान के आधार पर अपहरण का मामला खारिज कर दिया गया। इसके बाद से उसका बेटा कपिल के ही पास रह रहा था, लेकिन उधर कपिल की पत्नी भी अपने बेटे को अपने से जुदा नहीं देख पा रही थी। इसी को लेकर कपिल के ससुर ने बम्हेटा गांव के पास ही बने एक फार्म हाउस में एक बड़ी पंचायत बुलाई ।शुक्रवार को काफी संख्या में लोग पंचायत में मौजूद थे। इस दौरान आपस में समझौते का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन पंचायत के दौरान ही अचानक कपिल को गुस्सा आ गया और उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान कपिल के ससुर को करीब 3 गोलियां लगी और कपिल की पत्नी को भी करीब 4 गोलियां लगी।

9वीं की छात्रा को 5 युवकों ने बनाया हवस का शिकार तो अकेली लड़की ने लड़कों का कर दिया ये हाल

जैसे ही पंचायत में गोली चली तो भगदड़ मच गई और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित करते हुए पिता और बेटी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के आधार पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। लेकिन गोली चलाने के बाद कपिल मौके से फरार हो गया। फिलहाल दोनों की हालत अभी अस्पताल में गंभीर बनी हुई है और पुलिस कपिल की तलाश में जुट गई है।

जवान बेटी संग मां ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में छोटी बेटी के लिए लिखी ऐसी बात कि लोगों के छलक पड़े आंसू

उधर घायल हालत में ससुर और पत्नी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल ससुर ने पूरी दास्तां मीडिया को बताई। अस्पताल में लहूलुहान हालत में पड़े कपिल के ससुर ने कभी यह सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस शख्स के पैर पूजकर उसे अपनी लड़की सौंपी थी। वहीं, उनकी जिंदगी का दुश्मन हो जाएगा । कपिल के ससुर का कहना है कि बच्चा फिलहाल आरोपी के पास ही है, जिसे लेकर उन्हें डर है कि कहीं बच्चे को कोई बड़ा नुकसान न हो जाए।

घर में खून से लथपथ मिले बसपा नेता हाजी अलीम, उनके बेटे अपनी मां की कर चुके हैं हत्या

इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसएसपी ने बताया कि बम्हेटा के रहने वाले कपिल नाम के शख्स का घरेलू विवाद चल रहा था, जिसके चलते कपिल ने अपने ससुर और पत्नी को गोली मारी है। बताया जा रहा है कि उनके बेटे को लेकर फैसला चल रहा था कि आखिर बेटा मां के पास रहेगा या बाप के पास रहेगा । इसी दौरान आपस में विवाद हो गया और जिसके चलते कपिल ने अपने ससुर और पत्नी को गोली मार दी। फिलहाल कपिल फरार है। उसकी तलाश करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो