scriptराज्यसभा नहीं भेजने पर AAP नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज | AAP leader Kumar Vishwas satire on CM Kejriwal not sent to Rajyasabha | Patrika News

राज्यसभा नहीं भेजने पर AAP नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 03, 2018 06:55:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

आप नेता कुमार विश्वास केजरीवाल की घोषणा के बाद घर से बाहर आए और मीडिया से अपनी बात रखी।

AAP leader
गाजियाबाद। आम आदमी पार्टी द्वारा राज्यसभा के लिए 3 नाम घोषित किए जाने के बाद पार्टी में घमासान की स्थिति पैदा होने के आसार हैं। क्योंकि जिस तरह की प्रतिक्रिया बुधवार को अरविंद केजरीवाल के फैसले के बाद डॉक्टर कुमार विश्वास ने दी है उससे साफ जाहिर होता है कि कहीं न कहीं अब अरविंद केजरीवाल और कुमार के बीच दूरियां बनेंगी जिसके बाद पार्टी में एक नया घमासान मच सकता है।
आखिरकार तमाम मंथन के बाद आम आदमी पार्टी ने बुधवार को राज्यसभा के लिए अपने 3 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। इनमें आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह सुशील गुप्ता और चार्टर्ड अकाउंटेंट नवीन गुप्ता का नाम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राज्यसभा में भेजने के लिए तय किया है। जो एक बड़े बिजनेसमैन हैं इनके अलावा आपको बताते चलें कि इनके नाम घोषित होते ही पार्टी के कई कद्दावर नेताओं को यह बात हजम नहीं हो रही है जिसके चलते कुमार विश्वास ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। विश्वास ने आवास पर ही पत्रकारों को एक चटकारे दार अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आज तक आम आदमी पार्टी में जो भी निर्णय होते आए हैं वह अरविंद केजरीवाल के सिवा और कोई नहीं ले सकता। उन्होंने जो निर्णय लिया है कुछ सोच समझ कर लिया है मैं उनका स्वागत करता हूं।
यह भी पढ़ें
Breaking: इंदिरापुरम में फिल्मी अंदाज में वुलन एक्सपोर्ट कारोबारी से लाखों की लूट

आप नेता कुमार विश्वास केजरीवाल की घोषणा के बाद घर से बाहर आए और मीडिया से अपनी बात रखी। उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वो मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल से पार्टी में जो भी निर्णय जैसे सर्जिकल स्ट्राइक, सैनिक का मामला हो या जेएनयू का विषय हो इसके अलावा पंजाब में आतंकवादियों के प्रति सॉफ्ट रहना आदि विषयों पर मैंने जो सच बोला उसकी मुझे सजा मिली। कुमार ने कहा कि महान क्रांतिकारी सुशील गुप्ता व ऐसे ही लगातार काम कर रहे नरेंद्र गुप्ता (कोई दूसरे गुप्ता जी कहकर संबोधित किया) को राज्यसभा में भेजने पर अरविन्द को बधाई देता हूं।
यह भी पढ़ें
Breaking: सहारनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर सर्राफ से की लूट-देखें वीडियो

कुमार ने आगे कहा कि चार महीने पहले 22 लोगों की मीटिंग बुलाकर अरविन्द ने कहा था कि आपको मारेंगे नहीं शहीद करेंगे। युद्ध का भी एक नियम होता है। शहीदों के शव से छेड़छाड़ नहीं की जाती। अरविन्द के बगैर कुछ नहीं होता। अरविन्द से असहमत रहकर आप में रहना मुश्किल है। देश भर में जो करोडों शुभचिंतक हैं उनका आभार व्यक्त करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो