दिनदहाड़े एबीएसए कार्यालय में समन्वयक पद पर तैनात कर्मचारी पर चाकू से किया गया हमला

Iftekhar Ahmed | Updated: 13 Jun 2019, 08:35:37 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

  • एबीएसए कार्यालय में समन्वयक के पद पर तैनात हैं लईक अहमद
  • 3 बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन लोगों कार्यालय में घुसकर किया हमला
  • हमले में समन्वयक लईक अहमद बुरी तरह लहूलुहान हो गए

गाजियाबाद. थाना कवि नगर इलाके में स्थित एबीएसए के कार्यालय में अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई। जब करीब आधा दर्जन लोगों ने एबीएसए कार्यालय में समन्वयक पद पर तैनात एक कर्मचारी के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद ये सभी आसानी से मौके से फरार हो गए । इसकी सूचना आनन-फानन में मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े समन्वयक कर्मचारी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है । फिलहाल शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश से जोड़ा जा रहा है । उधर पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- प्रेमी युगल ने अपनी मर्जी से मंदिर में रचाई शादी, महीना भी नहीं बीता अब करना पड़ रहा है यह काम

मिली जानकारी के अनुसार थाना कवि नगर इलाके में नगर शिक्षा अधिकारी कार्यालय है। जहां पर लईक अहमद नाम के एक शख्स समन्वयक के पद पर तैनात हैं। इसके अलावा लईक अहमद प्राथमिक शिक्षा संघ के महामंत्री भी है। वह रोजाना की तरह अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लायीक अहमद अपने कार्यालय में बैठे हुए थे । अचानक ही गुरुवार को करीब 2:00 बजे के आसपास 3 बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग कार्यालय में घुसे और पहले उन्होंने लईक अहमद के बारे में जानकारी ली । इसके बाद उनके कार्यालय में जाकर उनसे बाहर एकांत में बात करने के लिए कहा। इसके बाद लईक अहमद कार्यालय से बाहर आए। वह जैसे ही बाहर निकले तो उन लोगों के द्वारा पेपर कटर यानी तेज धार के चाकू से लईक अहमद पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया । इस दौरान उन्हें कई जगह गंभीर चोट आई।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में पुलिस वाले चला रहे थे लुटेरी महिलाओं का गैंग, अब हुआ ऐसा हाल

हमले के बाद लईक अहमद लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़े। जैसे ही इस हादसे को मौजूद लोगों ने देखा तो आनन-फानन में मौजूद लोग हमलावरों को पकड़ने दौड़े, लेकिन सभी हमलावर मौके से भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद इसकी सूचना मौजूदा लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े लईक अहमद को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनकी अब भी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस अभी इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- बेटी का शव लेकर घंटों रोते रहे मां और मामा पर नहीं मिला एम्बुलेंस, Video देखकर दहल जाएगा कलेजा

उधर इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है । फिलहाल सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एबीएसए कार्यालय में समन्वयक के पद पर तैनात लायीक अहमद को लहूलुहान हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन शुरुआती जांच में उनके परिजनों द्वारा जिस पर शक बताया गया है। उससे साफ प्रतीत होता है कि कहीं ना कहीं यह पुरानी रंजिश का मामला है ।बहराल पुलिस इस पूरे मामले की जांच करते हुए हमलावरों की तलाश में जुट गई है। उन्होंने कहा जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned