भाजपा के इस विधायक पर चुनावी मौसम में लगा होश उड़ा देने वाला आरोप

भाजपा के इस विधायक पर चुनावी मौसम में लगा होश उड़ा देने वाला आरोप

Iftekhar Ahmed | Publish: May, 11 2019 10:09:09 AM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

  • बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर लगाया धमकी देने का आरोप
  • भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया
  • पुलिस ने वकील की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर जांच की बात कही

गाजियाबाद. भाजपा के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर एक अधिवक्ता ने एसएसपी और जिलाधिकारी को शिकायत दी है। इस शकायती पत्र में उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक और उनके समर्थकों ने उन्हें धमकी दी है । वकील की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर जांच की बात कही जा रही है। लेकिन, विधायक इन सभी आरोपों को एक सिरे से नकार रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हनुमान मन्दिर में चोरी करने आए युवक का हो गया ऐसा हाल, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी इलाके के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर मूल रूप से लोनी इलाके के सादुल्लाह बाद गांव के रहने वाले हैं। उनके गांव में दो पक्षों में काफी पहले विवाद हो गया था। इनमें से एक पक्ष भाजपा विधायक के समर्थकों का बताया जा रहा है, लेकिन यह मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है । उसी गांव के रहने वाले सुरेंद्र कुमार भी गाजियाबाद सिविल कोर्ट में अधिवक्ता है । इस समय वे बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए हैं। सुरेंद्र कुमार दूसरे पक्ष की पैरवी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रमाजान में नमाज पढ़ने जा रहे युवक की पिटाई के बाद सांपिरदायक संघर्ष, पूलिस के फूले हाथ-पैर

इस बीच अधिवक्ता सुरेंद्र कुमार शुक्रवार को अचानक ही अपने अन्य अधिवक्ताओं के साथ गाजियाबाद के एसएसपी और जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर और उनके समर्थकों की ओर से धमकी देने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है । अधिवक्ता का कहना है कि भाजपा विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें धमकी दी है। वकील के मुताबिक वह जिस पक्ष की पैरवी कर रहे हैं। वह ठीक नहीं है। आरोप है कि भाजपा के समर्थकों द्वारा भी सोशल मीडिया पर धमकी भरे कमेंट दिए गए हैं । इसमें कहा गया है कि यदि उस पक्ष की पैरवी की जाएगी तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। इसलिए अधिवक्ता ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें- रोजे से जुड़े हैरतअंगेज फायदे आए सामने, शोध करने वाले डॉक्टर भी रह गए हैरान

उधर इस पूरे मामले में जब भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा किन किसी तरह की किसी को भी कोई धमकी नहीं दी है। यदि उनके ऊपर ऐसा कोई आरोप लगाता है तो वह उन्हें सबूत दिखाएं। उन्होंने कहा कि केवल और केवल अधिवक्ता अपने को चमकाने के उद्देश्य से यह सब ड्रामा कर रहे हैं। उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned