script12 साल का लड़का कार से कर रहा था स्टंट, तभी ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर रख दिया पैर, फिर जो हुआ… | car stunt done by 12 year old boy lead to an accident in hapur | Patrika News

12 साल का लड़का कार से कर रहा था स्टंट, तभी ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर रख दिया पैर, फिर जो हुआ…

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 20, 2018 04:52:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इसी स्टंटबाजी के चक्कर मे कार का संतुलन बिगड़ गया। जिस पर कार चला रहे नाबालिग ने कार के ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया

car

12 साल का लड़का कार से कर रहा था स्टंट, तभी ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर रख दिया पैर, फिर जो हुआ…

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के कोतवाली पिलखुवा के रमपुरा रोड पर उस समय अफरातफरी मच गई जब तेज रफ्तार वैगनआर कार वैन और बाइक से टकरा कर नाले में पलट गई। बताया जा रहा है कि दो नाबालिग बच्चे जिनकी उम्र करीब 12 साल बताई जा रही है कार से स्टंट कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

बच्चे उड़ा रहे थे पतंक, तभी हुआ कुछ ऐसा कि लोगों में चलने लगे लाठी डंडे, देखें वीडियो

चश्मदीद अनिल ने बताया कि कार चला रहे नाबालिग को कई राहगीरों ने समझाया के गाड़ी इस तरह यहां मत चलाओ, समझाने के बाद भी बच्चे नहीं माने और कार को तेज रफ्तार से दौड़ाते रहे। इसी स्टंटबाजी के चक्कर मे कार का संतुलन बिगड़ गया। जिस पर कार चला रहे नाबालिग ने कार के ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया और तेज गति से कार वैन और बाइक से टकराते हुए नाले में गिर गई। कार की रफ्तार देख आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।
यह भी पढ़ें

रेस्तरां में इस हाल में महिला मित्र के साथ था दरोगा, भाजपा नेता ने देखते ही कर दी पिटाई

गनीमत रही के इस हादसे में कार चला रहे बच्चों को मामूली चोट आई और किसी तरह का बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को नाले से निकलवा दिया है और जांच में जुट गई है। घटना के बाद से दोनों नाबालिग बच्चे भी मौके से फरार हो है। वहीं बच्चों के परिजनों ने भी कैमरे पर कुछ भी बोलने को मना कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो