scriptAIMIM के पूर्व विधायक वारिस पठान के खिलाफ फूटा अखिल भारत हिंदू महासभा का गुस्सा, कर दिया बड़ा ऐलान | effigy of waris pathan burnt | Patrika News

AIMIM के पूर्व विधायक वारिस पठान के खिलाफ फूटा अखिल भारत हिंदू महासभा का गुस्सा, कर दिया बड़ा ऐलान

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 22, 2020 02:30:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-एआईएमआईएम के पूर्व विधायक वारिस पठान का पुतला फूंका गया
-राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि देश को वारिस पठान जैसे जहरीले बयान देने वाले नेताओं से सावधान रहना होगा
-‘इस तरह की राजनीति के लिए एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पूरी तरह से जिम्मेदार है’

photo6235569181626050925.jpg
गाजियाबाद। जनपद में अखिल भारत हिंदू महासभा के तत्वधान में हिंदू विरोधी बयानों के विरोध में एआईएमआईएम के पूर्व विधायक वारिस पठान का पुतला फूंका गया। इस दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बीके शर्मा हनुमान ने कहा कि देश को वारिस पठान जैसे जहरीले बयान देने वाले नेताओं से सावधान रहना होगा। इस तरह की राजनीति के लिए एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पूरी तरह से जिम्मेदार है।
यह भी पढ़ें

सड़क हादसे के केस में चौकी प्रभारी पर डेढ़ लाख रुपये लेने का आरोप, एसएसपी ने की यह कार्रवाई

उन्होंने कहा कि हाल ही में कर्नाटक में सीएए विरोधी दो रैलियों में ओवैसी के सामने ही देश विरोधी कार्रवाई होती रही और वह चुप बैठे रहे। बैंगलोर में हुई रैली में ओवैसी के मंच पर एक महिला ने बाकायदा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। जब यह नारे लगा चुकी तब ओवैसी ने उसका माइक छीना। लेकिन गुलबर्गा की दूसरी रैली में भायखला के विधायक रह चुके वारिस पठान लगभग 15 मिनट तक हिंदू विरोधी बयान देते रहे तब ओवैसी ने उनसे माइक छीनने की बात तो दूर उन्हें रोका तक नहीं गया।
उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा सरकार से यह मांग करता है कि जिस तरह से पाक जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की के खिलाफ कार्रवाई हुई और उसे जेल भेजा गया है ।उसी तरह वारिस पठान पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करके उन्हें कारागार में डाल देना चाहिए और उन्हें आजीवन जनप्रतिनिधि बनाने से अयोग्य समझा जाना चाहिए। हमारा देश 125 करोड़ लोगों का देश है। सभी लोग संविधान का कद्र करते हैं और संविधान के अनुसार ही देश के कानून को मानते हैं।
यह भी पढ़ें

नोटबंदी के तीन वर्ष बाद यूपी के इस शहर से बरामद हुई बड़ी मात्रा में 500-1000 के पुराने नोट, पुलिस भी रह गई हैरान

वहीं परमार्थ समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल ने कहा कि हमारे देश में एक ही नारा कायम होना चाहिए। हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में हैं भाई-भाई। देश के अंदर इंसान को बांटने का जो काम किया जा रहा है। ऐसे तत्वों के विरुद्ध सरकार को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि भविष्य में कोई भी देश द्रोही इस तरह की बयान बाजी ना करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो