scriptपुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देना पड़ा भारी, सैकड़ों लोगों के खिलाफ केस दर्ज | fir against 150 people due to candle march for pulwama attack martyrs | Patrika News

पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देना पड़ा भारी, सैकड़ों लोगों के खिलाफ केस दर्ज

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 20, 2019 05:13:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

पुलिस ने कैंडल मार्च निकालकर जाम लगाने वाले 150 लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआर्इआर

candle march for pulwama attack martyrs

पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देना पड़ा भारी, सैकड़ों लोगों के खिलाफ केस दर्ज

गाजियाबाद. पुलवामा आतंकी हमले के बाद से लोगों का गुस्सा चरम पर है। जहां लोग पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवार्इ करने की मांग कर रहे हैं। वहीं जगह-जगह कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी कड़ी में गाजियाबाद में शहीद हुए जवानों को कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि देना महंगा पड़ गया है। दरअसल, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित एनएच-9 पर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के दौरान कैंडल मार्च निकालने समय सैकड़ों लोगों ने सड़क जाम कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने जाम लगाने वाले 150 लोगों के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस आरोपियाें को चिन्हित करने के लिए कार्रवार्इ में जुटी है।
यह भी पढ़ें

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को भारत ने दिया तगड़ा झटका, रद्द की ये बड़ी डील

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का है। जहां सोमवार देर शाम करीब आठ बजे नोएडा आैर खोड़ा के रहने वाले सैकड़ों लोगों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला था। बताया जा रहा है कि कैंडल मार्च समाप्त होने के बाद यहां कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद करीब ढार्इ घंटे तक रास्तों पर जाम लग गया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: स्कूल में शिक्षक ने बच्चों के साथ किया एेसा काम कि वायरल हो गया वीडियो, प्रशासन ने बिठार्इ जांच

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार का कहना है कि कैंडल मार्च के बाद हंगामे की वजह से लगे ट्रैफिक जाम से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इस मामले में 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज की गर्इ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवार्इ में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो