गैंगरेप के बाद वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले पांच आरोपियों को लड़की ने ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पांच युवकों ने किया गैंग रेप

By: Iftekhar

Published: 12 Oct 2018, 10:51 PM IST

गाजियाबाद. एक नौवीं क्लास की छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं उसे दोबारा बुलाने के लिए दबाव बनाया गया और पीड़िता द्वारा इसका विरोध करने पर उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई। इसके बाद पीड़िता ने शहर कोतवाली में 5 आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मामला 25 सितंबर का बताया जा रहा है। शहर कोतवाली इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली 9वीं कक्षा की एक छात्रा स्कूल से अपना पेपर देकर घर लौट रही थी। इसी दौरान उसी की कॉलोनी में रहने वाला चांद नाम का एक युवक उसे रास्ते में मिला और उसने अपने जन्म दिन मनाने की बात कहकर उसे कवि नगर इलाके में स्थित एक हुक्का बार में ले गया। जहां पर उसके अन्य दोस्त भी मिले और उसके बाद उसने छात्रा से एक होटल में चल कर जश्न मनाने का इजहार किया। हालांकि, इस दौरान पिड़िता ने जब विरोध किया तो युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई और उन्होंने उसे घर छोड़ने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उसके बाद ये लड़के बजरिया स्थित एक होटल में उसे ले गए। जहां पर पांचों युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली गई और उसे धमकी दी गई कि यदि इस बात को किसी के सामने बताया जाएगा तो यह वीडियो वायरल कर दी जाएगी। इसके साथ ही आरोपियों ने यह भी धमकी दी थी कि मामले का खुलासा करने पर छात्रा एवं उसके परिजनों की हत्या कर दी जाएगी। इस डर की वजह से पीड़िता शांत थी, लेकिन जब दोबारा से उन युवकों ने पीड़िता को होटल में आने के लिए दबाव बनाया तो पीड़िता ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार ने जिस सरकारी कंपनी को राफेल डील से किया अलग, उसके कर्मचारी की पत्नी व बेटी ने एक साथ की खुदकुशी

इसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को कोतवाली में चांद, शाहरुख, शादाब, शाहिद और राशिद के खिलाफ तहरीर दे दी। पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इस पूरे मामले में एसपी सिटी स्लोक कुमार ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है और पीड़िता द्वारा पांच युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned