scriptयूपी के इस शहर में अब 5 स्टार होटल में जर्मन नागरिक के साथ हो गया ये कांड, मचा हड़कंप | German citizen register FIR against manager of 5 star hotel in GZB | Patrika News

यूपी के इस शहर में अब 5 स्टार होटल में जर्मन नागरिक के साथ हो गया ये कांड, मचा हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: May 03, 2018 06:11:53 pm

Submitted by:

Iftekhar

शिकायत के बाद पुलिस ने जांच में जुटी

5 star hotel

गाजियाबाद. यूपी के बाकी जिलों की तरह जिला गाजियाबाद में भी कानून व्यवस्था बदहाल है। यहां से रेप और हत्या की खबरों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रही है। हालात ये है कि फाइव स्टार होटल तक में विदेशी मेहमान भी सुरक्षित नहीं है। गाजियाबाद के एक नामी होटल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां कौशाम्बी इलाके के पांच सितारा होटल में रुके एक जर्मन नागरिक ने होटल के मैनेजर पर अश्लील हरकत और मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत के बाद होटल प्रबंधन सेल्‍स मैनेजर पर लगे आरोपी की जांच की बात कर रहा है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में फिर बड़ा घोटाला आया सामने, लखनऊ से लेकर दिल्ली तक मचा हड़कंप

पुलिस के अनुसार 55 बर्षीय मेल जर्मन नागरिक होटल रेडिसन ब्लू के कमरा नंबर 409 में ठहरा था। बीती मंगलवार शाम होटल मैनेजर पवन जोशी की ओर से उसे एक मेल मिला, जिसमें होटल का कमरा खाली करने के बारे में पूछा गया था। पीड़ित ने मेल कर बताया कि वह 4 मई को जर्मनी लौटेंगे। पीड़ित का आरोप है कि मेल का जवाब देने के बावजूद पवन उनके रूम में घुस आए और कमरा खाली करने की बात कहने लगे। बातचीत के दौरान आरोपी उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगा और उनके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। घटना की शिकायत जर्मन नागरिक ने स्थानीय पुलिस से की है । मामले में जर्मन नागरिक की शिकायत के आधार पर सेल्स मैनेजर के खिलाफ आईपीसी की धारा-294 और 323 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे,उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः ट्रेन में बिकने वाली चाय में इस्तेमाल किया जाता है यहां का पानी, देखने के बाद भूल जाएंगे ट्रेन में चाय पीना

घटना से आहत होकर जर्मन नागरिक ने पुलिसमें जो शिकायत की है, उसके मुताबिक होटल मैनेजर ने उसके निजी अंगों को छुआ और उनके साथ छेड़छाड़ की। जर्मन नागरिक ने पहले होटल के रिसेप्शन पर मामले की शिकायत की और उसके बाद पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में जर्मन नागरिक ने बताया कि वह नोएडा की एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसके सिलसिले में वो पिछले कुछ दिनों से कौशांबी के होटल रेडिसन ब्लू के कमरा नंबर 409 में रुके हुए थे। 1 मई को वो अपने कमरे में जिम जाने के लिए कपड़े बदल रहे थे कि तभी होटल का सेल्स मैनेजर उनके कमरे में आ गया। रूम में आकर उसके साथ अश्लील हरकतें की गयी ।

देखें वीडियोःपड़ोसन के संग रंगरेलिया मना रहा था शख्स, तभी कमरे में पहुंच गई पत्नी तो प्राइवट पार्ट पर कर दिया हमला


पुलिस होटल स्टाफ से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। जर्मन नागरिक पिछले कई दिनों से होटल में ठहरा हुआ था और 4 मई को होटल से जाने वाला था। जर्मन नागरिक ने ई-मेल के जरिए होटल को इस बारे में सूचना भी दी थी। नामी होटल में ऐसी घटना होटल मैनेजमेंट पर कई सवाल खड़े करती है । विदेशी नागरिक एक नामी ब्रांड होने के कारण यहां रुकना पसन्द करते हैं और एक मोटी रकम भी खर्च करते हैं। अच्छी सुविधा और सुरक्षा का दावा यह होटल करते हैं । करीब दो साल पहले भी कौशांबी के इस होटल रेडिसन ब्लू में एक कारोबारी ने आत्महत्या कर ली थी। कारोबारी के साथ एक युवती भी होटल में आई थी। इस घटना को लेकर भी होटल लंबे समय तक विवादों में रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो