scriptठेकेदार ने कमिश्नर को दिया अपना विजिटिंग कार्ड तो लगा दिया 500 रुपए का जुर्माना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप | ghaziabad Commissioner impose 500 fine for giving plastic visi card | Patrika News

ठेकेदार ने कमिश्नर को दिया अपना विजिटिंग कार्ड तो लगा दिया 500 रुपए का जुर्माना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 22, 2019 08:20:11 pm

Submitted by:

Iftekhar

एक ठेकेदार को नगर आयुक्त दिनेश चंद सिंह को विजिटिंग कार्ड देना महंगा पड़ा
कार्ड प्लास्टिक का होने की वजह से नगर आयुक्त ने ठेकेदार पपर लगाया 500 रुपए का जुर्माना

untitled4444.png

 

गाजियाबाद. अगर आप किसी से मिलने जाते वक्त अपना विजिटिंग कार्ड देने के आदी हैं तो सावधान हो जाएं। क्योंकि अब आपको अपना विजिटिंग कार्ड देने की वजह से जुर्माना भी ढेलना पड़ सकता है। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ गाजियाबाद में एक ठेकेदार के साथ। एक ठेकेदार जब नगर आयुक्त दिनेश चंद सिंह से मिलने पहुंचे और उन्हें अपना विजिटिंग कार्ड दिया तो उन्होंने झट से ठेकेदार पर 500 रुपए का जुर्माना लगा दिया। दरअसल, ठेकेदार ने नगर आयुक्त को जो कार्ड दिया था वह प्लास्टिक का था, जिसकी सजा उन्हें ततत्काल भुगतना पड़ा।

यह भी पढ़ें: भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी ने सरकार के खिलाफ किया यह बड़ा ऐलान

पलास्टिक का विजिटिंग कार्ड देने पर नगर आयुक्त दिनेश चंद सिंह ठेके दार को न सिर्फ जुर्माना वसूला, बल्कि उन्होंने ठेकेदार को शपथ दिलाई कि वह दोबारा प्लास्टिक कार्ड का इस्तेमाल नहीं करेंगे। इस घटना के बाद गाजियाबाद के शास्त्रीनगर निवासी ठेकदार विवेक सिंह ने कहा कि उन्होंने प्लास्टिक कार्ड का इस्तेमाल नहीं करने की शपथ ली है। आपको बता दें कि जुलाई में एक डॉक्टर को प्लास्टिक का विजिटिंग कार्ड देने पर 500 जुर्माना भरना पड़ा था। इससे पहले नगर आयुक्त ने जून में एक चायवाले पर भी पॉलीथिन बैग में कुल्हड़ ले जाने पर 200 का जुर्माना लगा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो