scriptExclusive Video: धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम युवती से की शादी, थाने में युवती के साथ पुलिसकर्मियों ने की गंदी हरकत | Ghaziabad Dharm parivartan and police marpeet video viral | Patrika News

Exclusive Video: धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम युवती से की शादी, थाने में युवती के साथ पुलिसकर्मियों ने की गंदी हरकत

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 31, 2019 03:02:35 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद के विजय नगर थाने का वीडियो हुआ वायरल, पीडि़ता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Ghaziabad

Exclusive Video: धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम युवती से की शादी, थाने में युवती के साथ पुलिसकर्मियों ने की गंदी हरकत

तेजस चौहान, गाजियाबाद। थाना विजयनगर इलाके में युवक द्वारा मुस्लिम युवती का धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने का मामला सामने आया है। आरोप है क‍ि कुछ समय बाद ही युवक वहां से फरार हो गया। युवती ने जब युवक के परिजनों से उसके बारे में पूछताछ की तो उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि पीड़िता जब शिकायत करने थाना विजय नगर पहुंची तो उससे बदसलूकी की गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने सीओ फर्स्‍ट को जांच सौंप दी है। वहीं, पीड़िता ने भी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
यह भी पढ़ें

मेरठ: मदरसे से लौट रही पांचवीं की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से किए कई वार

डेढ़ साल रही लिवइन रिलेशन शिप में

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से बिहार की रहने वाली युवती काे प्रताप विहार कॉलोनी के ई-ब्लाक निवासी विनोद थप्पड़वाल के साथ प्रेम हो गया था। इसके बाद वह युवती के साथ कापसहेड़ा बॉर्डर स्थित किराये के मकान में डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा। आरोप है क‍ि इसके बाद युवती का धर्म परिवर्तन कराकर तीस हजारी कोर्ट में उसके साथ शादी कर ली गई।
यह भी पढ़ें

बच्‍चों को बचाने के लिए मां ने उन्‍हें फर्स्‍ट फ्लोर से नीचे फेंक दिया, पर नहीं बचा पाई अपनी जान- देखें वीडियो

युवक के बारे में पूछने पर परिजनों ने की मारपीट

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद कुछ दिन बाद युवक ने उस पर दहेज लाने के लिए दबाव बनाया। जब उसने इसका विरोध किया तो युवक उसे छोड़कर भाग गया। उसने थाना विजय नगर इलाके में जब युवक के परिजनों से जानकारी करनी चाहिए तो उससे मारपीट की गई। फिर उसे धक्के देकर बाहर निकाल दिया गया। आरोप है कि उन्‍होंने उसे फांसी लगाकर मारने की भी कोशिश की। पीड़िता का आरोप है कि वह फरियाद लेकर थाना विजय नगर पहुंची लेकिन पुलिस ने उससे बदसलूकी की। आरोप है कि महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पीटा भी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। युवती ने पुलिसकर्मियों पर मोबाइल से वीडियो डिलीट करने का भी आरोप लगाया। अब पीड़िता ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।
यह भी पढ़ें

बीच सड़क पर सरेआम छात्र को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

सीओ फर्स्‍ट को साैंपी जांच

इस मामले में एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि ऐसा मामला सामने आया है। विजयनगर थाने का ऐसा वीडियो सामने आने के बाद सीओ फर्स्‍ट को जांच सौंप दी गई है। वहीं, पीड़िता की अधिवक्‍ता किरण शर्मा ने कहा है कि वह पीड़िता का पूरा साथ देते हुए आरोपियों के साथ ही उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई कराएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो