scriptGhaziabad में छाया सीजन का सबसे घना कोहरा, जानिए अगले 48 घंटे कैसा रहेगा मौसम | ghaziabad ncr weather news and forecast of 1 week | Patrika News

Ghaziabad में छाया सीजन का सबसे घना कोहरा, जानिए अगले 48 घंटे कैसा रहेगा मौसम

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 22, 2020 10:06:22 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

NCR में सीजन का सबसे घना कोहरा पड़ा
कुछ जगह विजिबिलिटी जीरो रही
23 और 24 January को चलेगी शीत लहर

vlcsnap-2020-01-22-09h19m39s669.png
गाजियाबाद। पूरे एनसीआर (NCR) में बुधवार (Wednesday) सुबह जब लोगों की आंखें खुलीं तो उनको बाहर घने कोहरे (Fog) का सामना करना पड़ा। गाजियाबाद (Ghaziabad) समेत पूरे एनसीआर में बुधवार को सीजन का सबसे घना कोहरा पड़ा। इससे सुबह ऑफिस जाने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सबसे ज्‍यादा परेशानी स्‍कूल जाने वाले बच्‍चों को हुई। बुधवार को तापमान में भी गिरवट दर्ज की गई। बुधवार सुबह गाजियाबाद का तापमान 9 डिग्री के आसपास था।
यह भी पढ़ें

भुवनेश्वर कुमार के ग्राउंड से निकला एक और तेज गेंदबाज, जो छा गया दक्षिण अफ्रीका में

सड़कों पर रेंगते दिखे वाहन

गाजियाबाद बुधवार को घने कोहरे की चपेट में रहा। कुछ जगह तो विजिबिलिटी जीरो रही। लोग ों को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। वाहन चालक सड़कों पर रेंगते हुए दिखे। स्‍कूल जाने वाले बच्‍चों को भी काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। उन्‍हें कांपते हुए स्‍कूल जाना पड़ा। मंगलवार शाम को भी शीतलहर चलने की वजह से लोगों की कंपकंपी छूटती रही। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को नयूनतम तामपान 8 और अधिकतम 20 डिग्री रह सकता है। 23 और 24 जनवरी को हवा चलने से लोगों को काफी परेशानी होगी। हालांकि, इसकी वजह से कोहरे से राहत रहेगी। इसके बाद फिर 25, 26, 27 और 28 को कोहरे की संभावना है। इस बीच न्‍यूनतम तापमान 7 डिग्री तक जा सकता है।
यह भी पढ़ें

UP Board Exam 2020: फिजिक्स में कैसे लाएं ज्यादा से ज्यादा नम्बर, बता रहे हैं हमारे एक्सपर्ट

मौसम का पूर्वानुमान

एक्‍यूवेदर के अनुसार, 28 जनवरी को फिर से बारिश हो सकती है। स्‍काईमेट वेदर के मुताबिक, ि‍ पछले दो दिन से एनसीआर कोहरे की चपेट में है। संभावना है कि बुधवार दोपहर को सूरज निकलेगा और कोहरे छंटेगा। शीतलहर जारी रह सकती है। इन ठंडी हवाओं की वजह से एनसीआर में कुछ दिन कोहरे से राहत रहेगी। साथ ही प्रदूषण कस स्‍तर भी कम होगा। 27 जनवरी के बाद पश्चिमी विक्षोभ के कारण बारिश हो सकती है। वहीं, कोहरे की वजह से कई ट्रेनें लेट हो गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो