scriptगाजियाबाद: डूब रहे युवक को बचाने हिंडन में कूदे दो युवक डूबे | Ghaziabad: Two youths drowned in Hindon to save drowning man | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: डूब रहे युवक को बचाने हिंडन में कूदे दो युवक डूबे

हिंडन में नहाते वक्त डूब रहे एक अन्य युवक काे बचाने के लिए सलमान और कासिम ने पानी में छलाँग लगाई। डूब रहा युवक ताे बाहर निकल आया लेकिन ये दाेनाें डूब गए। स्थानीय पुलिस गोताखोरों की मदद से कर रही तलाश

गाज़ियाबादJul 14, 2020 / 05:53 pm

shivmani tyagi

ghazibad

गाजियाबाद: डूब रहे युवक को बचाने हिंडन में कूदे दो युवक डूबे

गाजियाबाद ( ghazibad news ) डूब रहे युवक को बचाने हिंडन ( Hindon ) में कूदे दो युवक डूब खुद ही गए। पहले से नहा रहा युवक काे बाहर निकल आया लेकिन उसे बचाने के लिए जिन दाे युवकाें ने बैराज के गहरे पानी में छलांग लगाई थी वाे वापस नहीं आए। अब पुलिस ( ghazibad police ) गोताखोरों की मदद से इनकी तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

पुलिस लिखी बाइक लेकर डीजल पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसी

हिंडन नदी पर मंगलवार को अचानक उस वक्त अफरातफरी मच गई जब गर्मी से राहत लेने के लिए हिंडन में नहाने आए दो युवक पहले से नहा रहे एक युवक काे डूबा हुआ देख बचाने के चक्कर में खुद डूब गए। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश कराई लेकिन घण्टों बाद भी उनका कोई सुराग नहीं लग सका। जिस युवक काे बचाने के लिए दाेनाें गहरे पानी की ओर बढ़े थे वह सकुशल वापस आ गया।
यह भी पढ़ें

पहले बच्चों के सिर से पिता का उठ गया साया, अब कोरोना ने छीन लिया मां का भी साथ

गाजियाबाद की अर्थला कॉलोनी के रहने वाले 18 वर्षीय कासिम और 25 वर्षीय सलमान गर्मी से राहत पाने के लिए हिंडन नदी में नहाने के लिए आए थे। जब दोनों नहा रहे थे तो उसी दौरान वहां पर एक अन्य युवक डूबता हुआ दिखाई दिया। दोनों ने उस डूबते हुए युवक को बचाने के लिए बैराज में गहरे पानी की ओर छलांग लगा दी। डूब रहा युवक काे तो बाद में सकुशल बाहर आ गया लेकिन इन दाेनाें काे पानी अपने साथ बहा ले गया। दूसरे युवक को बचाने गए दोनों युवकों को डूबते हुए देख इनके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर दोनों की तलाश तेज कराई लेकिन काफी देर तक उनका कोई पता नहीं चल सका।
यह भी पढ़ें

67 लाख के गबन की आराेपी इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मियों को जमानत

हिंडन बैराज पर इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं। आसपास रहने वाले बच्चे अक्सर हिंडन नदी के इस बैराज के पुल पर नहाते वक्त स्टंट करते हुए नजर आते रहते हैं लेकिन इन्हें स्थानीय पुलिस कभी रोकने का प्रयास नहीं करती। पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि डूबे हुए युवकों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो