scriptसगाई के बाद रिश्ता टूटने पर हुई पंचायत में लड़की के पिता की हत्या!, जानिये फिर क्या हुआ | Girl father death during clashed in panchayat at Ghaziabad | Patrika News

सगाई के बाद रिश्ता टूटने पर हुई पंचायत में लड़की के पिता की हत्या!, जानिये फिर क्या हुआ

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 22, 2018 11:13:42 am

Submitted by:

lokesh verma

मोदीनगर इलाके में रिश्ता टूटने के बाद हुई पंचायत के दौरान हुई हाथापाई में वधू के पिता की हत्या का केस दर्ज

Ghaziabad

सगाई के बाद रिश्ता टूटने पर हुई पंचायत में लड़की के पिता की हत्या!, जानिये फिर क्या हुआ

गाजियाबाद. मोदीनगर इलाके में वर-वधू का रिश्ता टूट जाने के बाद हो रही पंचायत में दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया। इतना ही नहीं आपस में हाथापाई भी होने लगी। इसी दौरान वर पक्ष के लोगों के द्वारा की गई हाथापाई के चलते वधू के पिता का सिर दीवार से टकरा गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान वधु के पिता ने दम तोड़ दिया। वधू पक्ष द्वारा वर पक्ष के लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
यूपी की इस बड़ी मीट एक्सपोर्ट फैक्ट्री को किया जाएगा बंद

जानकारी के अनुसार, राधे श्याम विहार कॉलोनी फेस-1 में रहने वाले राजेंद्र ने अपनी बेटी प्रीति की शादी 5 फरवरी 2017 को मोदीनगर के बेगमाबाद के रहने वाले युवक के साथ तय की थी। कुछ दिन पहले सगाई की रस्म की गई थी, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कुछ दिन पहले मतभेद हो गया। इससे उनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे का सामान लौटाने की बात तय की। इसी को लेकर शुक्रवार को वर और वधू पक्ष की अन्य रिश्तेदारों और पड़ोसियों के सामने पंचायत चल रही थी।
नोटबंदी और जीएसटी से कंगाल हुआ यह करोड़पति, इतनी बुरी हालत तो सोची भी न थी

अचानक पंचायत के दौरान आपस में झगड़ा बढ़ गया और देखते ही देखते आपस में जमकर हाथापाई भी होने लगी। इसी दौरान वर पक्ष के लोगों के द्वारा हुई हाथापाई में वधू के पिता राजेंद्र का सिर दीवार से टकरा गया, जिसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान राजेंद्र ने दम तोड़ दिया। मृतक राजेंद्र के परिजनों द्वारा वर पक्ष के लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के पक्ष के कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसओ लक्षेंद्र सिंह का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो