scriptखेत में घुसे आवारा पशु तो युवक ने उठार्इ बंदूक आैर एेसे कर दी किसान की हत्या | guy shot killed farmer in ghaziabad due to fight for animals | Patrika News

खेत में घुसे आवारा पशु तो युवक ने उठार्इ बंदूक आैर एेसे कर दी किसान की हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 30, 2018 02:34:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस मामले की जांच में जुटी

DEMO PIC

खेत में घुसे आवारा पशु तो युवक ने उठार्इ बंदूक आैर कर दी शख्स की हत्या

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लोग जरा सी बात पर एक दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं ।इसकी एक बानगी रविवार देर रात उस वक्त देखने को मिली। जब थाना मुरादनगर इलाके के गांव दोहाई के जंगलों में आवारा पशुओं को अपने खेत से भगाने को लेकर हुए विवाद में एक किसान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि किसान अपने छोटे भाई के साथ उस वक्त खेत में ही मौजूद था। उसने यहां से आवारा पशुओं को भगा दिया। जिसके बाद आवारा पशु दूसरे पड़ोसी के खेत में घुस गए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया और पड़ोसी खेत वाले 4 लोगों ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-कलयुगी पत्नी ने कराई पति की हत्या पत्नी सहित ३ हत्यारोपी गिरफ्तार

इस वजह हो गया दोनों पक्षों में विवाद

जानकारी के मुताबिक दुहाई गांव का रहने वाले 45 वर्षीय विजय वीर सिंह उर्फ पराग अपने छोटे भाई पंकज के साथ अपने खेत पर मौजूद था। इसी दौरान पड़ोसियों ने अपने खेत से आवारा पशुओं को भगाया। तो पशु विजयवीर सिंह के खेत में घुस आए। जिसके बाद उन्होंने भी अपने खेत से आवारा पशुओं को दौड़ाया। तो पशु पड़ोसियों के खेत में वापस घुस गए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि पड़ोस के खेत में मौजूद 4 लोगों ने विजयवीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। विजयवीर के छोटे भाई पंकज ने बताया कि जिस वक्त उन्होंने गोली चलाई तो उसने एक के खेत में घुस कर अपनी जान बचाई ।और आनन फानन में स्थानीय पुलिस और गांव के लोगों को जानकारी दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने विजय वीर को पास के ही अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन वहां चिकित्सकों ने विजयवीर को मृत घोषित कर दिया।फिलहाल विजयवीर के परिजनों द्वारा पड़ोस के ही खेत वाले 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है फिलहाल आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें

पुलिस ने इस इनोवा कार के खोले गेट तो बैठे मिले ये दो… देखकर बाेले लोग, ये कहां से आ गए

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दुहाई इलाके में दो पड़ोसियों में आपस में आवारा पशु भगाने को लेकर झगड़ा हो गया था।जिसके चलते विजय वीर को गोली मारी गई है।फिलहाल विजयवीर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।विजयवीर के परिजनों द्वारा पड़ोसी ही 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो