scriptखुशखबरी: महानगर से इन जगहाें पर सफर करने के लिए जल्द मिलेंगी 20 AC बस, सस्ता होगा किराया | janrath ac bus soon started in ghaziabad roadways | Patrika News

खुशखबरी: महानगर से इन जगहाें पर सफर करने के लिए जल्द मिलेंगी 20 AC बस, सस्ता होगा किराया

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 03, 2019 01:33:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बिंदु
– यूपी की राजधानी समेत इन जिलों में चलेगी जनरथ बस
– लोगों को सफर के दौरान गर्मी से मिलेगी राहत

DEMO PIC

खुशखबरी: महानगर से इन जगहाें पर सफर करने के लिए जल्द मिलेंगी 20 एसी बस, सस्ता होगा किराया

गाजियाबाद। चिलचिलाती धूप और भयंंकर गर्मी के बीच बसों में कई सौ किलोमीटर का सफर करने के लिए मजबूर लोगों के लिए गाजियाबाद से बड़ी खुशखबरी है। दरअसल ऐसे लोगों के लिए गाजियाबाद परिवहन विभाग 20 नई जनरथ एसी बसों को रोडवेज बसों में शामिल करने वाला है। विभाग द्वारा यह फैसला गर्मी में जनरथ बसों में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में इजाफा होने को देखते हुए लिया गया है । विभाग का मानना है कि गर्मी के मौसम में जनरथ बस की मांग बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें – दोस्तों ने मिलकर अपने साथी को इंजेक्शन लगाकर दी ऐसी खौफनाक सजा, जानकर उड़ जाएंगे होश- देखें वीडियो

 

DEMO PIC
यूपी के इन जिलों में कर सकेंगे एसी जनरथ बसों में सफर

गाजियाबाद महानगर से यूपी के लखनऊ, कानपुर, आगरा, देहरादून, मुरादाबाद और बरेली के लिए एसी जनरथ बसों को शुरू किया जाएगा। ऐसे में यात्रियों को चिलचिलाती गर्मी से तो राहत मिलेगी। साथ ही उनकी जेब पर कम भार पड़ेगा। यानि इन बसों का किराया कम रखा जाएगा। इसके लिए जल्द ही 20 बसों को चलाया जाएगा।
DEMO PIC

यात्रियों का इजाफा होता देख लिया गया फैसला

इस पूरे मामले की जानकारी रिजनल मैनेजर एके सिंह ने बताया कि गाजियाबाद में जनरथ बसों में यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसकी वजह जनरथ बसों का किराया साधारण बस से थोड़ा सा ही ज्यादा होता है। उन्होंने बताया कि यदि कुछ समय के लिए भी इसकी सेवा प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन कर दिया जाता है। तो बहुत जल्द यह बसें फुल हो जाती हैं ।यानी इन बसों में यात्रा करने वालों की संख्या गर्मियों में खास तौर पर बेहद है ।उन्होंने कहा कि फिलहाल की स्थिति को देखते हुए जनपद गाजियाबाद में 20 जनरथ बसें जल्द ही बढ़ाए जाने के लिए मुख्यालय से मांग की गई थी। जिसे स्वीकृत कर दिया गया है। जल्द ही नई 20 जनरथ बस गाजियाबाद के रोडवेज में शामिल कर दी जाएंगी। जिसके बाद से इन बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी सुविधा प्राप्त हो जाएगी। और इन बसों को खासतौर से गाजियाबाद से लखनऊ आगरा कानपुर बनारस देहरादून बरेली आदि के रूट पर चलाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो