scriptमाेदीनगर अग्निकांड के मृतकों और घायलों की सूची जारी, मरने वालों नाबालिग भी शामिल | List of dead and injured in Medinagar factory fire | Patrika News
गाज़ियाबाद

माेदीनगर अग्निकांड के मृतकों और घायलों की सूची जारी, मरने वालों नाबालिग भी शामिल

मोदीनगर क्षेत्र के गांव बखरवा की कैंडल फैक्ट्री में लगी भीषण आग में जलकर मरने वालों और घायलों की तहसीलदार ने सूची जारी की है। मृतकों के परिवार वालों काे चार-चार लाख और घायलों काे 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद दी गई है।

गाज़ियाबादJul 06, 2020 / 09:09 am

shivmani tyagi

modinagar-1.jpg

modinagar

गाजियाबाद ( ghazibad news ) मोदीनगर इलाके के गांव बखरवा में फूलझड़ी वाली मोमबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में हुए अग्निकांड में जलकर मरने वालों और घायलों की स्थानीय प्रशासन ने सूची जारी है। मरने वालों में एक नाबालिग भी शामिल है। घटना के बाद मृतकों के परिजनाें काे चार-चार लाख रुपये और घायलों काे 50-50 हजार रुपये आर्थिक मदद दिए जाने की घाेषणा की गई है।
यह भी पढ़ें

Noida में CMO के बाद अब SDM भी हुए कोरोना से संक्रमित

अभी तक जाे बातें सामने आ रही हैं उनके मुताबिक माेदीनगर के बखरवा गांव में चल रही इस फैक्ट्री में 30 से 35 कर्मचारी कार्य करते थे। तंग गली के एक महज 200 गज के प्लॉट में यह फैक्ट्री संचालित हो रही थी। रविवार काे फैक्ट्री में आग लगी ताे सात जान काल के गाल में समा गई। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी ने सभी मृतकों के आश्रितों को चार- चार लाख रूपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद दिए जाने की घोषणा की। स्थानीय प्रशासन ने घटना में मारे गए लाेगाें के साथ-साथ घायलों की सूची जारी की है।
ये हैं मृतक

ये हैं घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो