scriptNoida में CMO के बाद अब SDM भी हुए कोरोना से संक्रमित | After CMO in Noida, now in SDM also infected with K corona | Patrika News
नोएडा

Noida में CMO के बाद अब SDM भी हुए कोरोना से संक्रमित

गौतमबुद्ध नगर जिले एसडीएम सदर में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक दिन पहले के संक्रमित पाए गए सीएमओ की हालत में हुआ सुधार बताया जा रहा है।

नोएडाJul 06, 2020 / 08:51 am

shivmani tyagi

corona_pasitive.jpg

corona virus

नाेएडा। मुख्य चिकित्साधिकारी के संक्रमित पाए जाने के बाद अब नाेएडा में उपजिलाधिकारी की रिपाेर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। तमाम कोशिशों के बावजूद गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसे अनलॉक का साइड-इफेक्ट भी कहा जा रहा है। अऩुमान है कि छूट के दुरुपयोग से संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है।
यह भी पढ़ें

Corona Update गाजियाबाद ने ताेड़ा रिकार्ड, 24 घंटे में 182 मरीज नए सामने आए

दरअसल, अब लोग COVID-19 virus से बचने की जारी की गई गाइड लाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि लोगों को जागरूक करने और उनकी समस्याओं को दूर करने जा रहे अफसर भी अब संक्रमण के शिकार होने लगे हैं। रविवार को एसडीएम सदर में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक दिन पहले शनिवार को ही गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
यह भी पढ़ें

इतिहास में पहली बार बंद रहेंगे इस ऐतिहासिक शिवालय के कपाट

एसडीएम सदर के साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस ( Corona virus) से संक्रमित हुई हैं। दोनों लोगों को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कराया गया है। गौरतलब है कि एसडीएम सदर ने कई बार कंटेनमेंट जोन का किया दौरा किया था, उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके दफ्तर को बंद कर सेनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar Accident : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक से टकराकर कार पलटी, दंपति की माैत

उप जिलाधिकारी के Covid 19 वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद इनका उपचार चल रहा है। इस बीच अच्छी खबर यह है कि मुख्य चिकित्साधिकारी की हालत में सुधार बताया जा रहा है। मुख्य चिकित्साधिकारी काे शनिवार काे काेविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Home / Noida / Noida में CMO के बाद अब SDM भी हुए कोरोना से संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो