scriptलिव इन में जिस शख्स के साथ रहती थी महिला, उसी ने दस साल की बेटी के साथ की दरिंदगी | live in partner man raped with widow woman 10 year old daughter | Patrika News

लिव इन में जिस शख्स के साथ रहती थी महिला, उसी ने दस साल की बेटी के साथ की दरिंदगी

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 10, 2018 01:28:24 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

demo pic

लिव इन में जिस शख्स के साथ रहती थी महिला, उसी ने दस साल की बेटी के साथ की दरिंदगी

गाजियाबाद। पति की मौत के बाद अकेली पड़ चुकी महिला जैसे तैसे अपना समय काट रही थी। इसी दौरान एक पड़ोसी उसका हमदर्द बन गया।जिसके बाद महिला अपनी पांच साल की बेटी को लेकर शख्स के साथ लिव इन में रहने लगी।लेकिन जिसको उसने अपना मानकर सब कुछ सौंप दिया।उसी शख्स ने महिला के काम पर जाने के बाद बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम को दिया।उसकी मां को इसका पता घर लौटने पर लगा। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें

विवेक तिवारी हत्याकांडः पुलिसकर्मियों के प्रदर्शन वाले मैसेज पर एडीजी ने दिया बड़ा बयान

पांच साल पहले पति की मौत के बाद लिव इन में रह रही थी महिला

गाजियाबाद के थाना विजय नगर की रहने वाली एक महिला के पति 5 साल पहले मौत हो गई थी।उस वक्त उसकी पांच साल की मासूम बच्ची थी।बच्ची का पालन पोषण करने के लिए महिला घरों में चौका बर्तन करती थी और अपने बच्चे का पेट पाल रही थी।अपने पति की मृत्यु के बाद वह बहुत दुखी थी। लेकिन जिस जगह यह विधवा महिला रह रही थी।वहीं के रहने वाले एक युवक ने इसको हमदर्दी दिखाई और अपने घर पर ले आया।जिसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे।आरोपी महिला की बेटी को अपनी ही बेटी मानता था।

मां के चले जाने पर बेटी के साथ की एेसी घिनौनी हरकत

बच्ची की मां काम करती थी। वह रोज की तरफ काम पर चली गर्इ। इसी दौरान बच्ची घर पर अकेली थी। जिसके बाद महिला के साथ रह रहे। आरोपी का हैवान जाग गया। जिसके बाद आरोपी ने 10 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाकर फरार हो गया। शाम को जब महिला घर आई तो बच्ची ने आप बीती अपनी मां को बताई। इसकी शिकायत थाने में की गई विजय नगर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल जांच कराई। जिसमे रेप की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया की एक मुखबिर की सूचना पर बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो