script

Mission Impossible Fallout का इतने दिन बाद भी जारी है क्रेज, लोग free download के लिए छान रहे Google साइट्स

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 11, 2018 03:56:52 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Tom cruise की Mission Impossible 6 को दर्शकों का मिल रहा प्यार भारत में हो रही online सर्च

mission impossible

Mission Impossible Fallout की जबरदस्त ओपनिंग, लोग free download के लिए छान रहे Google साइट्स

गाजियाबाद। जिस बेसब्री से दर्शकों को मिशन इंपॉसिबल का इंतजार था, फिल्म के रिलीज होने के बाद उसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। Mission Impossible Fallout में एक बार फिर टॉम क्रूज दर्शकों के उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। फिल्म में इथन हंट के जबरदस्त एक्शन और सीन्स ने लोगों को सिनेमा घरों में जाने को मजबूर कर दिया है। भारत में भी फिल्म रिलीज हो चुकी है। लेकिन भारत में जहां लोग अपने एक्शन हीरो को देखने थियेटरों में जा रहें हैं वहीं ज्यादातर लोग फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए सर्च कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें: Nawabzaade Movie को युवा इसलिए कर रहे पसंद, जमकर हो रही Download, हो सकता है Piracy का खतरा

टॉम क्रूज का क्रेज सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी उतना ही है जितना कि सलमान और शाहरुख की फिल्मों का। इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते का भी समय नहीं हुआ है और दर्शक धड़ाधड़ फिल्म को गैर काननी तरिके से आनलाइन डाउनलोड करने के लिए सर्च कर रहे हैं।
आपको बता दें कि साल 1996 में ‘मिशन इम्पॉसिबल’ का पहला पार्ट आया था जिसके बाद टॉम क्रूज को एक अलग पहचान मिली। उसके बाद से इस सीरीज की अब तक पांच फिल्मे आ चुकी हैं और ये अब छठवीं फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल: फॉलआउट’ रिलीज की गयी है। इस फिल्म को भारत में इंग्लिश, हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है।
खास बात ये है कि फिल्म के डायरेक्टर को भी ये अच्छी तरह मालूम है कि भारत में Mission Impossible le को लेकर जबरदस्त क्रेज है जहां पिछली बार अनिल कपूर का फैक्टर फिल्म से जुड़ा था, इस बार भारतीयों से कनेक्ट करने के लिए कश्मीर टच भी दिया गया है।
तो फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज है कि लोग जहां टिकट बुक करा कर मॉल और सिनेमा घरों में पहुंच कर फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं। नोएडा और गाजियाबाद के मॉल में भी हाउस फुल चल रहे हैं। चाहे गाजियाबाद कि शिप्रा मॉल हो या, ऑपुलैंड मॉल सभी दर्शक इथन हंट को देखने पहुंच रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे है जो घर बैठे ही फ्री में फिल्म का मजा लेने की सोच रहे हैं और इसके लिए इसे गूगल की साइटों पर Mission Impossible 6 free download, mission impossible 6 free online watch, mission impossible 6 free download in hindi, mission impossible fallout free movie download लिख के खूब सर्च किया जा रहा है। दरअसल कई साइटों पर गैरकानूनी रुप से फिल्म को साइट पर अपलोड कर देते हैं हालिक इस चक्कर में कई लोगों पर कानूनी कार्रवाई भी की जा चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो