scriptVideo: इस दल ने किया कांग्रेस के समर्थन का ऐलान, बस रख दी एक शर्त | National Front Of India Announce To Contst In Lok Sabha Election 2019 | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: इस दल ने किया कांग्रेस के समर्थन का ऐलान, बस रख दी एक शर्त

– नेशनल फ्रंट ऑफ इंडिया ने भी चुनाव मैदान में उतरने का किया ऐलान
– लगभग सभी लोकसभा सीटों पर अपने उम्‍मीदवार उतारेगी पार्टी
– कहा- मान-सम्मान मिलने पर करेंगे कांग्रेस को सपोर्ट

गाज़ियाबादMar 15, 2019 / 12:11 pm

sharad asthana

Ghaziabad

Video: इस दल ने किया कांग्रेस के समर्थन का ऐलान, बस रख दी एक शर्त

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने-अपने उम्‍मीदवार उतार रहे हैं। इस बीच नेशनल फ्रंट ऑफ इंडिया ने भी चुनाव मैदान में उतरने का ऐलान किया है। वह भी अपने उम्मीदवार चुनाव में उतारेगी। पार्टी गाजियाबाद , मेरठ, अलीगढ़ और बुलंदशहर आदि लगभग सभी लोकसभा क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार उतारेगी। इतना ही उसने एक शर्त पर कांग्रेस को समर्थन देने का भी ऐलान किया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: सपा के टिकट पर यूपी की इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं संजय दत्‍त

भाजपा, बसपा और सपा पर साधा निशाना

पटेल नगर के एक रेस्‍त्रां में आयोजित प्रेसवार्ता में नेशनल फ्रंट ऑफ इंडिया के संयोजक पूर्व कर्नल सुधीर चौधरी ने कहा कि भाजपा, बसपा और सपा जैसे बड़े दल वादे तो करते हैं, लेकिन उनको पूरा नहीं करते। जहां से इनके कैंडिडेट नहीं होंगे, वहां यह कांग्रेस को अपना समर्थन देंगे। अगर कांग्रेस पार्टी का मान-सम्मान रखती है तो वह कांग्रेस को सपोर्ट करेंगे। ऐसा न होने पर पार्टी कांग्रेस के खिलाफ भी अपने उम्मीदवार उतारेगी। पूर्व कर्नल सुधीर चौधरी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग करने की मांग की, जिससे उनको हाईकोर्ट की बेंच मिल सके। उन्‍होंने दावा किया कि उनको कई छोटी-बड़ी पार्टियाें ने भी समर्थन दिया है। सामाजिक संगठनों ने भी उनका साथ देने का भरोसा दिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: भाजपा ने इन 28 सांसदों के काटे टिकट,लिस्ट वायरल!

बेदाग लोगों को टिकट देगी पार्टी

नेशनल फ्रंट ऑफ इंडिया के सचिव ताहिर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने वादे तो बहुत किए लेकिन वे पूरे नहीं किए गए हैं। यदि उनके लोकसभा क्षेत्र में जनता उनका साथ देती है तो निश्चित तौर पर वे जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि नेशनल फ्रंट ऑफ इंडिया अपने प्रत्याशी उन्हीं लोगों को बनाएगी जो बेदाग होंगे।

Home / Ghaziabad / Video: इस दल ने किया कांग्रेस के समर्थन का ऐलान, बस रख दी एक शर्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो