scriptहोटल की सफाई करते मजदूरों के साथ हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक की मौत, 2 की हालत गंभीर | One laborer dies after being hit by high-tension wire while cleaning h | Patrika News

होटल की सफाई करते मजदूरों के साथ हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 16, 2019 09:01:08 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

होटल में सफाई कर रहे मजदूरों के साथ हादसा
हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसे 3 मजदूर
एक मजदूर की मौत 2 मजदूर गंभीर

screenshot_from_2019-10-16_08-54-17.jpeg
गाजियाबाद। गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके में देर शाम बड़ी घटना हो गई, जब एक होटल में सफाई करते हुए तीन मजदूरों के साथ हादसा हो गया, जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रुप से घायल हैं।
दरअसल गाजियाबाद के कोतवाली घण्टाघर क्षेत्र में निजी होटल में सफाई का कार्य चल रहा था। इसी दौरान वहां से निकलने वाले हाईटेंशन बिजली की तार की चपेट में आने से तीन मजदूर झुलस गए। जानकारी के मुताबिक मजदूर सफाई के लिए लोहे की सीढ़ी लेकर जा रहे थे, तभी हाईटेंशन की चपेट में आने का कारण लोहे की सीढ़ी में करंट दौ़ गया और तीनों मजदूर झुलस गए।
जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस और लोगों को मिली तो मौके पर भीड़ जमा हो गई और सूचना के आधार पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद तीनों मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शी नितिन ने बताया कि तीन मजदूर लोहे की बड़ी सीढ़ी से सफाई कर रहे थे। सीढ़ी को ले जाते समय हाई टेंसन लाइन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ।
वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ फर्स्ट धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि एक मजदूर की मौत हो गई है, वही गंभीर रूप से घायल 2 मजदूरों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो