scriptनाले से मोबिल ऑयल बहता देख मची लूट, कपड़े का इस्तेमाल कर ड्रम भरकर ले गए लोग | people stored mobil oil from canal in drums | Patrika News

नाले से मोबिल ऑयल बहता देख मची लूट, कपड़े का इस्तेमाल कर ड्रम भरकर ले गए लोग

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 27, 2021 10:16:38 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मेरठ रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया के नाले का मामला
-लोग बोले- अक्सर टैंकर आकर इस्तेमाल ऑयल नाले में डालकर जाता है
-मामले में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है

ghaziabad.jpeg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद। जनपद में मेरठ रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया के एक नाले में लोगों ने मोबिल आयल बहता हुआ देखा तो यह खबर आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई। बस फिर क्या था। लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और मोबिल ऑयल की लूट मच गई। इस दौरान लोगों ने अनोखा तरीका निकालकर कपड़े की मदद से ऑयल बोतल, बाल्टी और ड्रम में भरकर अपने साथ ले गए।
यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से लौट रही छात्राओं से छेड़छाड़, आराेपी ट्रैक्टर पर थे सवार

इस पूरे मामले की जानकारी की गई तो पता चला कि 26 जनवरी को किसी फैक्ट्री का काले मोबिल आयल से भरा एक टैंकर नाले में पलटा गया। जिसके बाद सारा ऑयल नाले में बहने लगा। लोगों ने ऐसा देखा तो वह कपड़े के माध्यम से उस मोबिल आयल को निकालने में जुट गए और ड्रमों में भरकर ले गए।
अमर शहीद निशांत शर्मा की अंतिम यात्रा में पाकिस्तान के खिलाफ फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

उधर, आसपास के लोगों का कहना है कि अक्सर यहां एक फैक्ट्री का टैंकर आता है और वह काले मोबिल ऑयल को इस नाले में पलट कर जाता है। यहां कुछ लोग कपड़े के माध्यम से उसे निकालकर ₹20 लीटर के हिसाब से निर्माणाधीन इमारत में होने वाली शटरिंग में इस्तेमाल के लिए बेच देते हैं। बहरहाल अभी इसकी पुष्टि भी किसी ने नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो