scriptगणतंत्र दिवस कार्यक्रम से लौट रही छात्राओं से छेड़छाड़, आराेपी ट्रैक्टर पर थे सवार | Students returning from participating in Republic Day program molested | Patrika News
मेरठ

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से लौट रही छात्राओं से छेड़छाड़, आराेपी ट्रैक्टर पर थे सवार

ट्रैक्टर सवार युवकों ने किया खीचने का प्रयास
लोगों को आता देख टैक्टर छोड़ हुए फरार
परतापुर थाना क्षेत्र का मामला

मेरठJan 26, 2021 / 11:02 pm

shivmani tyagi

छेड़छाड़

छेड़छाड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ( meerut news ) गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लाैट रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किए जाने की घटना सामने आई है। ट्रैक्टर सवार युवकों ने बीच राह चार छात्राओं को ट्रैक्टर पर खींचने का प्रयास किया और विरोध करने पर मारपीट कर दी। छात्राओं के शोर मचाने पर इकट्ठा हुए लाेगाें काे देखकर आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गये। पुलिस ने अब बरामद ट्रैक्टर के जरिए आराेपियों तक पहुंचने की काेशिश कर रही है।
यह भी पढ़ें

गणतंत्र दिवस पर IPS ऑफिसर ने की परेड की अगुवाई, फिर दी गई सांस्कृतिक प्रस्तुतियां, देखें वीडियो

( crime against women ) घटनाक्रम के अनुसार मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में चार छात्राएं गणतंत्र दिवस समारोह से अपने घर लौट रही थी। आरोप है कि इसी दौरान ट्रैक्टर पर सवार कुछ युवक छात्राओं के नजदीक पहुंचे और उन्हें खींचने का प्रयास किया। जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो उन्होंने छात्राओं के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

किसान आंदाेलन : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर लगा 20 किमी लंबा जाम

ट्रैक्टर सवार शोहदे बार-बार मारपीट करते हुए छात्राओं को ट्रैक्टर पर खींचने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान छात्राएं घायल भी हो गई। गणतंत्र दिवस के मौके पर जब नागरिकों ने सरेराह ऐसी शर्मनाक हरकत करते हुए ट्रैक्टर सवार लोगों को देखा, तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। नागरिक एकत्रित होकर उस ओर दौड़ें तो भीड़ काे अपनी ओर आते देख आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गये।
यह भी पढ़ें

700 करोड रुपये की लागत से मेरठ में बनेगा प्रदेश का पहला खेल विश्वविद्यालय

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस ने ट्रैक्टर के आधार पर आराेपियाें की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। एसओ परतापुर सतीश कुमार ने बताया कि आराेपियाें की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

Home / Meerut / गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से लौट रही छात्राओं से छेड़छाड़, आराेपी ट्रैक्टर पर थे सवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो