script

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बड़ा हादसा टला, सरिए का जाल नेशनल हाईवे 24 पर लटका

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 01, 2018 04:45:55 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

उद्घाटन के कुछ दिन बाद ही दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के दूसरे चरण में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसे होते-होते रह गया।

yogi

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बड़ा हादसा टला, सरिए का जाल नेशनल हाईवे 24 पर लटका

गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैराना और नूरपुर उपचुनाव से पहले ही दिल्ली-एनसीआर समेत वेस्ट यूपी के लोगों को दो एक्सप्रेस-वे का तोहफा दिया था। लेकिन इस उद्घाटन के कुछ दिन बाद ही दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के दूसरे चरण में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान बड़ा हादसे होते-होते रह गया।
यह भी पढ़ें

10वीं मंजिल पर एयरफोर्स कर्मी कर रहा था ऐसा काम कि चुपके से पहुंचे पुलिसकर्मी और पीछे से पकड़कर…

जिसमें एक मजदूर भी बाल-बाल बच गया। दरअसल, पीएम मोदी ने इस एक्सप्रेस-वे के पहले चरण का उद्घाटन किया था। लेकिन दूसरे चरण में चल रहे निर्माण कार्य से बड़ी घटना भी हो सकती है।
कहां हुआ हादसा

मामला गाजियाबाद का है, जहां के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में पुल निर्माण कार्य के दौरान लोहे के बड़े जाल का हिस्सा नेशनल हाईवे 24 पर गिर कर लटक गया। वहीं इस हादसे में एक मजदूर बाल-बाल बच गया। बता दें कि यह पुल दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से जोड़ने के लिए बनाया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद एनएचएआई और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच के आदेश दिए गए।
यह भी पढ़ें

जानिए, क्यों पचास फीट ऊंचे पेड़ पर जा बैठा बाघ, लोग करते रहे उतरने की विनती

पास से गुजर रहे वाहन भी आ सकते थे चपेट में

बता दें कि नेशनल हाईवे 24 पर डासना में चल रहे पुल निर्माण कार्य के दौरान ये हादसा हुआ है। यहां पर पुल निर्माण में लग रहे सरिए का बड़े जाल का एक हिस्सा नेशनल हाईवे 24 पर लटक कर गिर गया। बताया गया कि पास से कुछ गाड़ियां भी गुजर रही थी, जो इसकी चपेट में आ सकती थी। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। राहत की बात यह है कि किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है।
यह भी पढ़ें

जेल में पति से मिलने जा रही महिला के रास्ते में हुअा एेसा कि चली गर्इ जान

गौरतलब है कि गत मई महीने में वाराणसी में हुए पुल हादसे के बाद भी जिले में पुल निर्माण से जुड़े विभाग सबक लेने को तैयार नहीं हैं। जिसके चलते फिर से ऐसा ही हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि हादसे में किसी तरह की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो