scriptदेर रात स्कूटी पर घूम रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग, पकड़े जाने पर हुआ बड़ा खुलासा | police encounter rewardy criminal and arrested accused | Patrika News
गाज़ियाबाद

देर रात स्कूटी पर घूम रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग, पकड़े जाने पर हुआ बड़ा खुलासा

मुख्य बातें

लूट की स्कूटी पर घूम रहे थे दोनों आरोपी
पुलिस ने एक गोली मारकर दबोचा दूसरा आरोपी मौके से हुआ फरार
पकड़ा गया आरोपी निकला 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश

गाज़ियाबादSep 01, 2019 / 02:34 pm

Nitin Sharma

pol.jpg

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में थाना इंदिरापुरम इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक स्कूटी सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने स्कूटी रोकने की जगह पर पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई तो एक युवक घायल हो गया। जांच में पता चला कि घायल हुआ युवक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है। पुलिस ने बदमाश के पास से लूटी हुई स्कूटी और और मोबाइल फोन के अलावा अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

किशोरी को लेकर गायब हुए तीन भाई-बहन, पुलिस तक पहुंची बात तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस के अनुसार, शनिवार देर रात थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वसुंधरा क्षेत्र से देर रात स्कूटी सवार 02 संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया । तो संदिग्ध द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया। और फायर करते हुए भागने लगे। इस पर पुलिस ने भी आरोपियों का पीछा कर गोली चला दी। गोली स्कूटी सवार इमरान उफऱ् जग्गा को लगी। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान लोनी निवासी इमरान के रूप में हुई। जिसको गिरफ्तार कर उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पड़ोसी के कमरे में थी किशोरी तभी उड़ गई ऐसी अफवाह, सैंकड़ों लोगों के साथ थाने जा पहुंचे परिजन

25 हजार रुपये का इनामी निकला आरोपी बदमाश

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि आरोपी की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद द्वारा 25,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से लूटी हुई स्कूटी, मोबाइल फोन व 01 तमंचा 01 जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए है।

Hindi News/ Ghaziabad / देर रात स्कूटी पर घूम रहे युवकों को पुलिस ने रोका तो कर दी फायरिंग, पकड़े जाने पर हुआ बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो