scriptVideo: पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही पति ने किया हंगामा और इसलिए कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग | Protest in district hospital for demand of newborn baby DNA test | Patrika News

Video: पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही पति ने किया हंगामा और इसलिए कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 16, 2019 12:42:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदू-
गाजियाबाद के संजय नगर स्थित जिला अस्पताल का मामला
गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा
अस्पताल प्रबंधन मामले को गंभीरता से लेते हुए शुरू की जांच

ghaziabad

Video: पत्नी द्वारा बच्चे को जन्म देते ही इस वजह से पति ने किया हंगामा और कर डाली डीएनए टेस्ट की मांग

गाजियाबाद . दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां अस्पताल में एक पत्नी के बच्चे को जन्म देते ही पति ने डीएनए टेस्ट की मांग कर दी है। डीएनए टेस्ट की मांग करते हुए पति व उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया। मामला बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन बच्चे के डीएनए टेस्ट के लिए राजी हो गया है। साथ ही अस्पताल प्रबंधन मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच में जुटा है।
यह भी पढ़ें

तीन साल के दो बच्चों से कुकर्म, आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें वीडियो-

दरअसल, गाजियाबाद के संजय नगर स्थित जिला अस्पताल में एक महिला को एक परिवार द्वारा प्रसव पीड़ा के लिए एडमिट कराया गया था। महिला ने शनिवार को करीब 3 बजे के आसपास एक बच्चे को जन्म दिया। नर्स ने महिला के पति और परिजनों को बताया कि उनके यहां बेटे ने जन्म लिया है, लेकिन बच्चे को परिवार वालों को नहीं दिखाया गया। जैसे ही बेटे के जन्म लेने की सूचना पति व अन्य परिजनों को मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वह एक-दूसरे को बधाई देने लगे और फोन पर अपने रिश्तेदारों को भी यह खुशखबरी सुनाई। इतना ही नहीं परिजनों ने अस्पताल में मिठाई भी बंटवा दी।
यह भी पढ़ें

‘हेलो वसीम, मदन भइया का राइट हैंड बोल रहा हूं, एक करोड़ रुपये चाहिए’

इसी बीच माहौल एकाएक उस वक्त खराब हो गया। जब परिजनों को करीब ढाई घंटे बाद यह सूचना दी गई कि उनके यहां बेटे ने नहीं, बल्कि बेटी ने जन्म लिया है। यह सुनते ही परिजनों का गुस्सा आसमान पर चढ़ गया। पति समेत सभी परिजनों ने इकट्ठा होकर अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस दौरान अस्पताल के कर्मचारियों ने हंगामा कर रहे परिजनों को पुलिस बुलाने की धमकी भी दी। हंगामा कर रहे परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बच्चे को बदल दिया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी: दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायरिंग दोनों ओर से चली गोलियों में 1 की मौत, 2 घायल

हंगामे की सूचना मिलते ही अस्पताल के बड़े चिकित्सक और अधिकारी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को काफी शांत करने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने उनकी एक नहीं सुनी। बच्चे के परिजनों ने अस्पताल के आला अधिकारियों और चिकित्सकों से डीएनए टेस्ट कराए जाने की मांग कर डाली। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया कि एक महिला ने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया था। महिला के परिजनों का आरोप है कि उनका बच्चा बदला गया है। इस बात को लेकर यह कुछ लोगों ने हंगामा भी किया है। उनके द्वारा बच्चे के डीएनए टेस्ट कराने की मांग की जा रही है। फिलहाल मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि उचित समझा गया तो बच्चे का डीएनए भी टेस्ट कराया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो