scriptतीन साल के दो बच्चों से कुकर्म, आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें वीडियो- | Unnatural act with two children of three years | Patrika News

तीन साल के दो बच्चों से कुकर्म, आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें वीडियो-

locationनोएडाPublished: Jun 16, 2019 11:50:25 am

Submitted by:

lokesh verma

खबर के खास बिंदू-

नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी पर पाॅक्सो एक्ट लगाकर जेल भेजा
बागपत के दोघट थाना क्षेत्र में आरोपी को पुलिस ने घर से दबोचा
पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

noida police

तीन साल के दो बच्चों से कुकर्म, आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, देखें वीडियो-

नोएडा. नोएडा और बागपत में करीब तीन वर्ष के दो मासूम बच्चों से कुकर्म का मामला सामने आया है। नोएडा में बच्चे के माता-पिता ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा-377, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं बागपत में हुए कुकर्म के आरोपी को पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

Video: मनमानी फीस वसूलने वाले 17 स्कूलों पर चला प्रशासन का चाबुक, कार्रवाई से स्कूल प्रबंधन में हड़कंप

नोएडा सेक्टर-39 थाना प्रभारी निरीक्षक अनुसार, थाना फेज-दो क्षेत्र के एक गांव में एक परिवार अपने तीन साल के बच्चे के साथ रहता था। शुक्रवार को यह परिवार सेक्टर-108 में अपना सामान शिफ्ट कर रहा था। इस काम में गांव में ही पड़ोस में रहने वाला मिठुन दास सहयोग कर रहा था। पीड़ित परिवार के मुताबिक मिठुन दास मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और वह यहां ई-रिक्शा चलाता है। पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि सामान शिफ्ट करने के लिए मिठुन दास के ई-रिक्शे को किराए पर लिया था। उन्होंने बताया कि शिफ्टिंग के बाद वह अपनी पत्नी के साथ सामान सेट कर रहे थे। उसी दौरान उनका तीन साल का बेटा आंखों से ओझल हो गया।
यह भी पढ़ें

Ola Cab लूटकर करना चाहते थे ये वारदात, पुलिस के एक्शन से हुआ प्लान फेल

जब उन्होंने उसे तलाश किया तो वह मिठुन दास के साथ मिला। जहां मिठुन दास उसके साथ गलत काम कर रहा था। यह देखते ही उनके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। उन्होंने तुरंत मिठुन को रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को उन्होंने आरोपी को सौंप दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी और बच्चे का मेडिकल कराया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-377, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी: दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायरिंग दोनों ओर से चली गोलियों में 1 की मौत, 2 घायल

दुकान से चीज दिलाने के बहाने बच्चे से कुकर्म

इसी तरह बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव में भी करीब तीन साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गांव में बच्चा अपने घर के सामने खड़ा था। तभी गांव का एक युवक उसके पास पहुंचा। उससे बात करने के बाद वह उसे दुकान से चीज दिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। बच्चा इसी दौरान बेहोश हो गया। उसके परिजन उसके गायब होने पर खोजबीन में लग गए। बच्चे को बेहोश देख एक व्यक्ति ने उसके घर पर सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को फोन किया। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बच्चे के होश में आने पर परिजनों ने पूछताछ की तो उसने आरोपी का नाम लिटिल बताया। इसके बाद पुलिस ने बच्चे को डाक्टरी के लिए भेजा और आरोपी को उसके घर से दबोच लिया। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने दोघट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी काे जेल भेज दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो